पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:बास में दिनदहाड़े युवक की हत्या, पेट को चीरती हुए आर-पार हुई गोली, पांच लोगों पर मामला दर्ज

हांसी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुरानी रंजिश और पैसों का लेन-देन बताया जा रहा है हत्या का कारण

बास बादशाहपुर में दिनदहाड़े एक युवक अमन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश और पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है। पुलिस ने पांच लोगों पर हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बास बादशाहपुर के अक्षय ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि करीब सवा 11 बजे वह और उसका बड़ा भाई 24 वर्षीय अमन बैलगाड़ी से खेत से पशुओं के लिए चारा लेकर आए थे।

वह अपने घर के सामने पहुंचे, तो गुरदीप उर्फ गब्बू, दीपक, मनजीत, भगत व रामभज हथियार लेकर आए। उन्होंने उस पर फायर कर दिया। गोली उसके सिर पर लदी ज्वार में लगी। गोली चलते ही वह अंदर जाने लगा। अक्षय ने बताया कि पीछे मुड़कर देखा तो गुरदीप उर्फ गब्बू व उसके साथियों ने अमन पर फायर कर दिया है। एक गोली अमन के पेट में लगी जो पेट को चीरती हुई आर-पार निकल गई। उसका भाई लहूलुहान होकर भागते हुए अपने घर के सामने आकर गिर गया। उसके चाचा रणबीर ने गोली की आवाज सुनकर आवाज लगाई।

गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। अमन को घायल अवस्था में हांसी के सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि गुरदीप उर्फ गब्बू व भगत से उन्होंने 30 लाख रुपये लेने हैं। 15 सितंबर को वह और उसका भाई अमन गब्बू के घर पैसे मांगने के लिए गए। अक्षय ने कहा कि पैसे देने की बजाए उन्हें धमकी दी गई। इसी रंजिश के चलते अमन की हत्या की गई है। पुलिस ने 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 307, 302 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें