पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध में लगे नारे:किसानों के बीच गए पूर्व मंत्री अतर सिंह को झेलनी पड़ी मुखालफत

हांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हांसी. रामायण टोल प्लाजा पर धरनास्थल से उठकर जाने के दौरान पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी के खिलाफ नारेबाजी करतीं महिलाएं। - Dainik Bhaskar
हांसी. रामायण टोल प्लाजा पर धरनास्थल से उठकर जाने के दौरान पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी के खिलाफ नारेबाजी करतीं महिलाएं।
  • पुतला फूंकने के कार्यक्रम में शामिल होने से इनकार करने पर किसानों ने जताया रोष

रामायण टोल प्लाजा पर आंदोलनरत किसानों के बीच गए भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी को विरोध का सामना करना पड़ा। सैनी ने किसानों की मांगों को जायज बताते हुए सरकार से इन्हें मानने की अपील की।

खुद को किसान बताते हुए सैनी ने कहा कि वह किसानों की तकलीफ समझते हैं। भाषण के दौरान किसान नेताओं ने उन्हें प्रधानमंत्री का पुतला फूंकने के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा, तो उन्होंने आनाकानी की। वह धरनास्थल से जाने लगे। इस पर किसानों ने सैनी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। धरनास्थल पर मौजूद महिलाओं ने सैनी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सैनी ने इससे पहले किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों का आंदोलन पूरी तरह से अनुशासित और शांतिप्रिय है।

उन्होंने कहा कि आंदोलन लंबा हो गया है, लेकिन शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है। ऐसे आंदोलन इतिहास में कम ही मिलते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि आंदोलन राजनीतिक हाथों में नहीं गया है। उन्होंने कहा कि सबसे पहले वह किसान हैं और मंत्री रहते भी वह खुद खेती करते थे। किसानों की मांगें उचित हैं और संघर्ष करते हुए किसानों को हौसला नहीं छोड़ना चाहिए।

किसान उनके भाषण सुनते रहे और आखिर में उन्होंने सैनी से प्रधानमंत्री का पुतला फूंकने के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा तो वह आनाकानी करने लगे। इस पर किसानों और महिलाओं ने सैनी के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। सैनी को मौके से जाना पड़ा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें