नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने मारा छापा:हांसी के जवाहर नगर में घर के सामने झोपड़ी बना जमीन में दबा रखा था 25 लाख का गांजा, 1 गिरफ्तार

हांसी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांजा समेत पकड़ा गया आरोपी। - Dainik Bhaskar
गांजा समेत पकड़ा गया आरोपी।

जवाहर नगर में पुलिस ने 212 किलो गांजा बरामद किया है। गांजा घर के सामने बनाई गई झोपड़ी में जमीन में दबाकर रखा गया था। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद गांजा की बाजार में कीमत करीब 25 लाख बताई गई है।

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एडीजीपी श्रीकांत जाधव के दिशा निर्देशानुसार हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट हिसार की टीम ने यह कार्रवाई की। हिसार टीम के इंचार्ज एसआई संजय कुमार ने बताया कि टीम को हांसी की जवाहर नगर कॉलोनी में गांजा तस्करी की सूचना मिली थी।

टीम ने जवाहर नगर के राजेंद्र से शक के आधार पर सख्ती से पूछताछ की तो उसने गांजा होने की बात कबूली। आरोपी से गांजा लाने व कहां सप्लाई करने की पूरी जानकारी जुटाई जाएगी, ताकि गांजा तस्करों की चैन को तोड़ा जा सके।

आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। राजेंद्र ने अपने मकान के सामने तिरपाल डालकर एक झोपड़ी बना रखी थी। इस झोपड़ी में उसने जमीन में यह गांजा छिपा रखा था। टीम ने जब रेड की तो वह झोपड़ी के बाहर ही बैठा हुआ था।

ओडिशा से लाया था गांजा

बरामद गांजा की डिलीवरी मंगलवार को ही ओडिशा से आई थी। इसे आगे सप्लाई करना था। शहर में पहले भी जितने मामले पकड़े गए हैं, अधिकांश में गांजा वहीं से आया है।

खबरें और भी हैं...