पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमीन विवाद में बाइक सवारों ने किया हमला:जगन्नाथ पुरी के गद्दीनशीन रहे चंदनपुरी पर फायरिंग, गंभीर

हांसी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चंदनपुरी महाराज पर कुछ युवकों ने गोलियां चलाई - Dainik Bhaskar
चंदनपुरी महाराज पर कुछ युवकों ने गोलियां चलाई

ऐतिहासिक जगन्नाथ पुरी समाध के गद्दीनशीन रहे चंदनपुरी महाराज पर कुछ युवकों ने गोलियां चलाई। एक गोली उनके पेट में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अग्रोहा मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया है। पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन में जमीन विवाद बताया है।

चंदनपुरी मंगलवार शाम को बरवाला रोड पर जा रहे थे। रास्ते में वह कुछ सामान लेने के लिए एक दुकान पर रुके। इस दौरान दो बाइक सवारों ने उन पर गोलियां चला दीं। गोली लगने से चंदनपुरी घायल हो गए। एक गोली उनके पेट में लगी। छर्रे उनके हाथ में लगे हैं।

अभी उनके बयान दर्ज नहीं हो सके। अनफिट होने के चलते चिकित्सकों ने उनके बयान होने से इनकार कर दिया। हांसी के सिविल अस्पताल में मीडिया से बातचीत के दौरान चंदनपुरी ने जगन्नाथपुरी समाध के गद्दीनशीन बाबा पंचमपुरी पर हमले के आरोप लगाए। उनका कहना था कि बाबा पंचमपुरी मौके पर थे और दो मोटर साइकिलों पर युवक सवार थे। पंचमपुरी के कहने पर ही उन पर गोलियां चलाई गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें