पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हांसी:जनवादी महिला समिति ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना

हांसी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने लघु सचिवालय में पुलिस के खिलाफ अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया। धरना राशन डिपो संचालक और पुलिस कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शुरू किया गया। धरने की अध्यक्षता लक्ष्मी रानी ने की। संचालन जिला सचिव आशा खन्ना ने किया। खन्ना ने कहा पुलिस छेड़छाड़ के आरोपी को बचाने में जुटी है।

जन संगठन मांग करते हैं कि छेड़खानी करने वालों और दोषियों पर तुरंत एससी-एसटी एक्ट लगाकर मुकदमा दर्ज किया जाए। मामले में जनवादी महिला समिति 26 अगस्त को एसपी से मिली थी। उन्होंने कहा कि एसपी ने आश्वासन दिया था कि मामले की जांच एसएचओ नारनौंद द्वारा की जा रही है।

समिति के सदस्य एसएचओ से मिले तो उन्होंने आश्वासन दिया कि मामले की जांच चल रही है। अभी तक कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला है। इसलिए अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया है। खेत मजदूर यूनियन के प्रांतीय उपाध्यक्ष राम अवतार सुलचानी, सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान सुरेंद्र यादव आदि मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें