पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों के हौसले बुलंद:मकान मालिक बाहर गए थे, ताला तोड़कर चोर 1.4 लाख के जेवर और नकदी ले गए

हांसी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • चोरों का नहीं लगा सुराग, पुलिस ने किया मामला दर्ज

साईं बाबा काॅलोनी में मकान मालिक कुछ दिन के लिए बाहर गए तो चोरों ने उनके मकान से लाखों रुपए के आभूषण सहित नकदी चोरी कर ली। चार दिन बाद घर आए तो देखा की चोरों ने 1.4 लाख रुपए के आभूषण व 15 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली। चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस को दी शिकायत में साईं बाबा काॅलोनी निवासी रीटा ने कहा कि वह बीते सप्ताह अपने ताऊ के घर सुंदरपुरा तहसील नरवाना में बच्चों को लेकर गई थीं।

पीछे से दो दिन पहले उनके मकान में चोरों ने घर में घुसकर चोरी कर ली। इस बारे में सूचना ससुर द्वारा दी गई। जोकि मकान के दूसरी गली में रहते हैं। वह सुबह अपने घर पर आईं तो देखा कि घर का मेन गेट का ताला टूटा हुआ है और कमरों के भी ताले टूटे हुए हैं। अलमारी का ताला टूटा हुआ था। घर में रखे कपड़े व सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था।

घर में रखा चार तोले सोना, जिसमें तीन अंगूठी तीन तीन ग्राम की और सोने की एक चैन 20 ग्राम, एक लॉकेट सोने का 8 ग्राम का, एक बाली सोने की 3 ग्राम की, 3 जोड़ी पाजेब, 150-150 ग्राम की, दो सिक्के चांदी के 10-10 ग्राम के, 30 ग्राम का चांदी का लॉकेट, एक हाथ घड़ी, 15 हजार रुपये नकद की चोरी हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सिसाय पुल के पास चोरी के आराेप में नाबालिग लड़का गिरफ्तार, कोर्ट में किया पेश

सिसाय पुल के पास कारोबारी की दुकान से चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है। सिसाय कालीरावण के निवासी साढ़े 16 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार कर जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जमानत मिल गई। आराेप है कि नाबालिग ने कारोबारी की दुकान की दीवार को तोड़कर वहां से हजारों रुपए की नकदी चोरी की थी। नाबालिग को हांसी से गिरफ्तार किया गया था। उसने डेढ़ महीना पहले चोरी की थी। इस मामले में पहली गिरफ्तारी है।

पुलिस को दी शिकायत में माडल टाउन निवासी अश्वनी ने बताया था कि उन्होंने सिसाय पुल पर चावल व तेल निकालने की मशीन लगा रखी है। 29 नवंबर को वह दुकान बंद करके घर गए थे। अगले दिन सुबह दुकान पर आए तो देखा कि पीछे से दीवार टूटी हुई है। चोर दीवार तोड़कर उनकी दुकान के अंदर से करीब तीन क्विंटल सरसों व ड्रम से 60-70 लीटर सरसों का तेल व करीब डेढ़ क्विंटल वनस्पति चावल चुरा कर ले गए। उन्होंने छानबीन करने की, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser