पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जानकारी ली:विधायक डॉ. गुप्ता ने ली कोरोना वैक्सीन टीकाकरण की जानकारी

हांसी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हिसार के विधायक व कोरोना वैक्सीन टीकाकरण अभियान के प्रदेश संयोजक डॉ. कमल गुप्ता पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक कनौजिया के आवास पर आए। उन्होंने हांसी शहर में चलाए जा रहे कोरोना वैक्सीन टीकाकरण बारे में जानकारी ली। पार्टी के वरिष्ठ उपप्रधान अशोक कनौजिया ने कहा कि हांसी विधानसभा क्षेत्र में टीकाकरण अभियान में तेजी लाई जाएगी, जिसके तहत सामाजिक संस्थाओं व सामाजिक लोगों की भागीदारी से टीकाकरण अभियान को और तेज किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि इस कार्य को ईश्वरीय कार्य मान, लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा की जाएगी, जिससे यह कार्य जन आंदोलन का रूप ले सके। कनौजिया ने कहा कि आज के समय में कोरोना महामारी नियंत्रित अवस्था में है। इसलिए टीकाकरण अभियान को तेज किया जाए। दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी, अत्याधिक भीड़भाड़ से बचा जाए व जब ज्यादा जरूरी हो, तब ही घर से बाहर निकलें, लोगों को ऐसा संदेश अधिक से अधिक दिया जाए। नियमों का अनुसरण करना चाहिए।

पार्टी के मंडल अध्यक्ष अशोक ढालिया ने डॉ. कमल गुप्ता को विश्वास दिलाया कि वह हांसी शहर के 59 बूथों पर टोलियां बना, घर-घर जाकर व सामाजिक संस्थाओं को जोड़कर टीकाकरण अभियान को पूर्णतया सफल बनाने का प्रयास करेंगे।

खबरें और भी हैं...