पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ज्वेलरी की दुकान में हुई चोरी का मामला:प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए आरोपितों से पुलिस ने दो किलो चांदी और 40 ग्राम सोना बरामद किया

बरवाला16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के दौलतपुर चौक पर 14-15 अक्टूबर की रात को चोरों द्वारा ज्वेलरी की दुकान को अपना निशाना बनाते हुए एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें चोरों ने दुकान से 450 ग्राम सोने के जेवरात व 2 किलो चांदी के जेवर चुरा लिए थे। पुलिस ने मामले में इंद्री निवासी यश रोहिला व साहिल उर्फ लालू उर्फ तेजू को जगाधरी जेल से प्रोडक्शन वारंट के तहत तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था व उसके बाद आराेपिताें काे अतिरिक्त 2 दिन के लिए रिमांड पर भी लिया गया।

पुराना बस अड्डा चौकी प्रभारी एएसआई दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपियों से 2 किलो चांदी व 40 ग्राम सोना बरामद किया गया है। आरोपियों ने जोड़ माजरा इंद्री निवासी रामफल के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। रामफल पर विभिन्न थानों में चोरी के लगभग 40 मामले दर्ज हैं। जोकि अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं साहिल उर्फ लालू उर्फ तेजी पर भी चोरी के लगभग 20 मामले दर्ज हैं। पुलिस साहिल उर्फ लालू उर्फ तेजू व यश को बाद रिमांड बुधवार को अदालत में पेश करेगी। वहीं पुलिस रामफल की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपियों ने जिन ज्वेलर्स को सोना बेचा है उन्हें भी नोटिस देकर हाजिर होने को लिखा है। जल्द ही बकाया सामान भी बरामद कर लिया जाएगा। बता दें कि शहर के दौलतपुर चौक पर 14-15 अक्टूबर की रात को चोरों द्वारा ज्वेलरी की दुकान को अपना निशाना बनाया था। पुलिस ने लक्ष्मी विहार कॉलोनी निवासी मंजू बाला की शिकायत पर केस दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...