व्यापारी नेता पर हमला करने वाले 7 आरोपी पकड़े:कल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी पुलिस, प्रवीन तायल पर लाठी-रॉड से किए थे वार

हांसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

हरियाणा के हिसार के हांसी में व्यापारी नेता प्रवीन तायल पर हमला करने वाले सात आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा।

बता दें कि 16 सितंबर की शाम को प्रवीण तायल पर आरोपियों ने जानलेवा हमला कर दिया था। इसमें प्रवीण तायल को काफी चोटें आई। उनको हांसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में डॉक्टरों ने उनको हिसार रेफर कर दिया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ‌दुकानदारों ने शनिवार को दुकाने भी बंद रखी।

हांसी की एसपी नितिका गहलोत ने बताया कि सीआईए हांसी की टीम ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कुलदीप उर्फ केडी निवासी ढाणी केंदु,अनिल उर्फ गोलू निवासी ढाणी केंदु , गुलशन उर्फ छोटू निवासी बलियाली जिला रोहतक, मनजीत निवासी शेखपुरा, अनूप निवासी ढाणी राजू, मुकेश उर्फ महेश निवासी ढाणी कुतुबपुर और कृष्ण निवासी शेखपुरा के रूप में हुई है।

उन्होंने कहा कि कल आरोपियों को कोर्ट में पेश कर के रिमांड पर लिया जाएगा रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी और अन्य आरोपियों के बारे में पता लगाया जाएगा।।