पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:खरड़ चुंगी के पास घर में चोरी, जेवर ले गए चोर, गैस सिलेंडर को भी चुराने की कोशिश की

हांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिससे क्षेत्र के लोगों में नाराजगी है। खरड़ चुंगी के पास एक आवास में चोरी हो गई। वारदात में चोर आवास से सोने और चांदी के जेवर चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मामला महिला बाला देवी की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि वह प्रभात स्कूल के पास रहती हैं। सुबह वह और परिवार के सदस्य काम पर चले गए। दोपहर बाद करीब एक बजे उनका बेटा रवि घर आया तो पाया कि अंदर के कमरे का ताला टूटा हुआ है। अंदर अलमारी की दराज टूटी हुई थी।

पता चला कि किसी ने घर की छत से अंदर आकर चोरी को अंजाम दिया है। पड़ताल करने पर पता चला कि चोर घर की अलमारी में से सोना का एक जोड़ी झुमका, एक जोड़ी सोने की टॉप्स,, सोने की एक अंगूठी, चांदी का सेट, चांदी का हाथ कंगन, 3 जोड़ी चांदी पायल, एक जोड़ी जगड़ी गुच्छा, एक जोड़ी रानीहार चांदी का तथा एक जोडी चांदी के हाथ के दस्तबंध चोरी हो गए। चोरों ने गैस सिलेंडर को भी चुराने की कोशिश की, लेकिन चोर उसे घर में ही छोड़ गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें