प्रश्नोत्तरी:गणित प्रश्नोत्तरी में रोहित, योगेश, रक्षार्थ और आदित्य रहे अव्वल

हांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आरपीएस पब्लिक स्कूल में कक्षा सातवीं के बच्चों के लिए सदनानुसार गणित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित की गई। बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया था। स्कूल के संचालक संदीप देसवाल व मुख्याध्यापिका प्रीति वर्मा उपस्थित रहे। प्रतियोगिता में अब्दुल कलाम, कल्पना चावला, मदर टेरेसा और रामनुजन सदन के बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में ब्रेन टीजर, विजुवल राउंड, डू एंड डाई, बजर राउंड खेले गए।

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान अब्दुल कलाम सदन के बच्चों रोहित, योगेश, रक्षार्थ, आदित्य ने पाया। द्वितीय स्थान पर रामानुजन सदन के बच्चे नितिन, साहिल जान्गु, साहिल यादव, आरूष रहे। अभिभावकों व दर्शकों से भी गणित संबंधी प्रश्न पूछे गए। अभिभावकों के लिए म्यूजिकल चेयर गेम आयोजित की गई जिसमें हांसी से अफसाना व बवानी खेड़ा से महेश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

उपस्थित अभिभावकों ने विद्यार्थियों को ज्ञानवर्धक प्रतियोगिता के लिए तैयार करने व उन्हें आधुनिक शैक्षणिक तकनीकियों से अवगत कराने के लिए विद्यालय प्रशासन का धन्यवाद किया। विजेता विद्यार्थियों को स्कूल के संचालक संदीप देसवाल द्वारा पुरस्कार प्रदान किए।

खबरें और भी हैं...