पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:हादसा स्थल पर स्कूल बस रोकी तो पीछे से ट्राले ने मारी टक्कर, चार बच्चे और चालक घायल

हांसी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली रोड हाईवे पर ट्राली पलटने से रुका पूरा रास्ता। - Dainik Bhaskar
दिल्ली रोड हाईवे पर ट्राली पलटने से रुका पूरा रास्ता।
  • दिल्ली रोड पर धुंध के कारण हादसा, तूड़ी की ट्रॉली पलटने के बाद आपस में भिड़े 6 वाहन

दिल्ली रोड पर अलसुबह तूड़े से लदी एक ट्रॉली पलट गई। ट्रॉली के पलटने से हाइवे पर सुबह आठ बजे तक एक स्कूल बस सहित छह वाहन हादसे की जगह पर आपस में टकरा गए। वाहनों के टकराने से स्कूल बस में सवार चार बच्चे घायल हो गए। बस के चालक को अधिक चोटें लगी। उपचार के लिए उसे प्राइवेट अस्पताल में दाखिला कराया गया।

आपस में टकराने वाले वाहन स्कूल बस, एक ट्राला, तीन कारें और एक पिकअप जीप रहे। दुर्घटना के चलते हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वाहनों को साइड पर लगवाया, जिसके बाद जाम खुला। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार वाहनों में टक्कर तूड़े से लदी एक ट्रॉली के पलटने के कारण हुई। सबसे पहले सुबह करीब छह बजे दो गाड़ियां टकराई।

उसके बाद एक कार व पिक-अप की टकर हुई। वाहनों की टक्ककर धुंध के कारण भी हुई। सुबह करीब आठ बजे सोरखी की ओर से आ रही एक प्राइवेट स्कूल की बस के चालक को लोगों ने साइड में रोकने के लिए इशारा किया। बस के रुकते ही पीछे से आ रहे ट्राले ने स्कूल बस के पीछे से टकर मार दी। ट्राले की टक्कर से स्कूल बस में सवार चाल बच्चे घायल हो गए।

दुर्घटना के समय बस में 33 बच्चे सवार थे। ट्राले की टक्कर से स्कूल बस चालक राकेश को अधिक चोटें आई। राकेश ने बताया वह सुबह साढ़े सात बजे खेड़ी दौलतपुर, कुंगड़ व भैणी के बच्चों को लेकर बांडा हेड़ी के पास पहुंचा था सामने कुछ लोगों ने उसे बस रोकने का इशारा किया। गहरी धुंध होने के कारण बस की रफ्तार बेहद कम थी।

बस को जैसे ही उसने साइड में रोकना चाहा, पीछे से ट्राले ने टक्कर दे मारी। ट्राले की टक्कर से बस में पीछे की सीटों पर बैठे चार बच्चों को चोटें आई हैं। घायल बच्चों में सातवीं कक्षा की छात्रा द्वियाशां, तनु व यश तथा नौवी कक्षा के प्रिंस बताए हैं। बस चालक राकेश कुमार को पीछे से ट्राले की टक्कर लगने के कारण पसलियों में स्टेरिंग लगा। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रास्ता खुलवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें