पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिसमस पर्व:फैंसी ड्रेस में सांता क्लॉज बन स्कूल आए विद्यार्थियों ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस डे

हांसी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसडी मॉडर्न पब्लिक स्कूल के क्रिसमस पर्व मनाया गया। बाल विद्यार्थियों ने अपने तरीके से क्रिसमस त्यौहार के बारे में बताया। लवलीन, माधव, माधवी, अनंता, अर्पित, भूवि, आराध्या लक्षिता, नमन, राधिका व दीपिका ने सांता बनकर अपनी प्रस्तुतियां दी। प्रधानाचार्या विनीता सिंह ने बाल विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि समय-समय पर मनाए गए पर्व एवं सांस्कृतिक गतिविधियां बच्चों के मनोबल को बढ़ाती हैं। स्कूल कमेटी के प्रधान सज्जन कुमार अग्रवाल ने विद्यार्थियों, अभिभावकों व अध्यापकों को क्रिसमस की बधाई दी। वहीं पर्व को लेकर बच्चों में उत्साह दिखा।

श्री कृष्णा प्रणामी पब्लिक स्कूल में विजेता छात्रा को किया गया सम्मानित

श्रीकृष्णा प्रणामी पब्लिक स्कूल में क्रिसमस डे मनाया गया। प्रधानाचार्य अनिल कुमार ने बड़े दिन की महत्ता पर प्रकाश डाला। कक्षा नौंवीं से बारहवीं तक के विद्यार्थी व अध्यापक मौजूद थे। स्कूल के चेयरमैन राजपाल यादव, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र ने क्रिसमस की बधाई दी। चेयरमैन यादव ने स्कूल की बारहवीं कक्षा की छात्रा ईशा को सम्मानित किया।

ईशा ने झारखंड कलाकृति विभाग द्वारा ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिताओं में दो कांस्य पदक व प्रमाण पत्र प्राप्त किए थे। यादव ने उपस्थित विद्यार्थियों से कहा कि वह भी अपने अंदर छिपी प्रतिभा को उजागर करते हुए विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में भाग लेकर अपने विद्यालय व अभिभावकों का गौरव बढ़ाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें