पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:कुलदीप के खेत में चचेरे भाई सुरेश ने ही रखा था गांजा, घिराय से गिरफ्तार

हांसी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डिप्टी सिविल सर्जन बोले लिस्ट में गड़बड़ी के कारण पोर्टल पर डेटा नहीं हुआ शो
  • खेत के कमरे से 3.25 क्विंटल गांजा मिलने का मामला

लोहारी राघो में खेत में बने पशु चारे के कमरे में 3.25 क्विंटल गांजा बरामद होने के मामले में सीआईए वन की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान खेत मालिक के चचेरे भाई रमेश कुमार के रूप में हुई है, जिसका खेत में आना-जाना था। पुलिस ने उसे बस स्टैंड घिराय से गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान मामले में अन्य आरोपियों के बारे में भी पता लगाने की कोशिश की जाएगी।

शनिवार को कुलदीप ने मामला दर्ज करवाया था कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके खेत में तूड़ी के बने कमरे में कोई नशीला पदार्थ रख गया है। इस पर नारनौंद थाना पुलिस व सीआईए की दो टीमों सहित कुल तीन ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए। जिस पर रमेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। वह बरवाला में हांसी रोड पर एक होटल चलाता है। जिसका अपने ताऊ के लड़के कुलदीप के पास आना-जाना था।

रमेश कुमार ने ही कुलदीप के खेत में गांजा पत्ती रखवाई थी। बता दें कि गांव लोहारी राघो में खेत में पशु चारे के कमरे से शनिवार को पुलिस ने 3.25 क्विंटल गांजा बरामद किया था। यहां से गांजा के 64 पैकेट बरामद हुए थे। इन्हें तूड़ी में छिपाकर रखा गया था। पैकेट मिलने पर खुद खेत मालिक कुलदीप ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। डाटा निवासी कुलदीप खेतीबाड़ी का कार्य करते हैं।

उनका खेत लोहारी की सीमा में पड़ता है। दोपहर को वह खेत में पशुओं के चारा डालने के लिए गए थे। जब वहां पर तूड़ी निकालने के लिए पहुंचे तो तूड़ी निकालते समय उनके हाथ में एक पैकेट आ गया। उनके भतीजे ने इसकी जानकारी खुद पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

ऐसे लगा सुराग मामले में पुलिस ने छानबीन की तो पता लगा की कुलदीप के चचेरे भाई का हांसी बरवाला रोड पर होटल है व उसका यहां आना-जाना है। होटल की बात पर पुलिस का उस पर शक गया। पुलिस को शक था कि कई होटल संचालक भी नशा बेचने का कार्य करते हैं।

पुलिस ने रमेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा मामला बता दिया। पूछताछ में बताया कि माल किसी और है। उनका होटल पर आना-जाना था। इसलिए माल को रखवाया था। माल किसका था इसको लेकर पूछताछ की जा रही है।

कुलदीप के चचेरे भाई का होटल है। शक के आधार उससे पूछताछ की तो सारा मामला बता दिया। पुलिस रिमांड में पूछताछ करेंगे की माल कहां से लाया और कहां भेजना था।'' -जुगल किशोर, डीएसपी, नारनौंद।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें