पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिल्ली रोड स्थित ढाबे के पीछे सीएम फ्लाइंग की रेड:कोठरे से टीम ने 41 कुकिंग गैस सिलेंडर बरामद कर पुलिस को सौंपे

हांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम फ्लाइंग की टीम ने दिल्ली रोड पर एक ढाबा के पीछे बने कमरे से 41 कुकिंग गैस सिलेंडर पकड़े। 40 सिलेंडर कमर्शियल और 1 डोमेस्टिक था। कार्रवाई खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अधिकारियों को साथ लेकर की गई। फिलहाल सभी सिलेंडर कब्जे में लेकर पुलिस काे सुपुर्द कर दिए गए हैं। पुलिस को मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा गया है।

सीएम फ्लाइंग को जानकारी मिली थी कि हांसी में दिल्ली रोड पर बजरंग बली ढाबे के पीछे बने एक कोठरे में अवैध रूप से कुकिंग गैस सिलेंडर रखे हैं। फ्लाइंग की टीम ने इंस्पेक्टर इंद्र की अगुवाई में दबिश दी। कोठरा ढाबे से करीब चार एकड़ पीछे खेतों में बना है। दबिश देने के दौरान सीएम फ्लाइंग ने खाद्य एवं आपूर्ति विभाग को जानकारी दी, जिसके बाद विभाग की तरफ से सब इंस्पेक्टर शैलेश सिवाच को मौके पर भेजा गया गया। कार्रवाई के दौरान कोठरे से 41 सिलेंडर बरामद हुए। टीमों ने ढाबा संचालक से मामले में पूछताछ की गई।

सीएम फ्लाइंग की तरफ से सूचना मिली थी। विभाग के सब इंस्पेक्टर को मौके पर भेजा गया। कार्रवाई के दौरान 41 सिलेंडर मिले, जिनके भंडारण को लेकर कोई लाइसेंस या परमिट नहीं दिखाया जा सका। आगामी कार्रवाई बास पुलिस करेगी।'' -प्रवीण यादव, सहायक खाद्य व आपूर्ति अधिकारी।

खबरें और भी हैं...