पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक ने किया निरीक्षण:नई सब्जी मंडी की 40 दुकानों का काम लगभग पूरा, दो माह में पुरानी सब्जी मंडी हो जाएगी शिफ्ट

हांसी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नई सब्जी मंडी में चल रहे कार्य को देखने पहुंचे विधायक विनोद भयाना - Dainik Bhaskar
नई सब्जी मंडी में चल रहे कार्य को देखने पहुंचे विधायक विनोद भयाना
  • विधायक ने किया निरीक्षण, कारोबारी बोले- बरसाती सीजन से पहले शिफ्ट होना चाहते हैं

उमरा गेट स्थित सब्जी मंडी दो महीने में नई सब्जी मंडी में शिफ्ट होनी शुरू हो जाएगी। आढ़ती बरसाती सीजन से पहले मंडी शिफ्ट करना चाहते हैं। नई सब्जी मंडी में चल रहे निर्माण कार्य के निरिक्षण के लिए पहुंचे विधायक विनोद भयाना ने मंडी के आढ़तियों से समय पूछा तो आढ़तियों ने दो से तीन महीने में मंडी शिफ्ट करने की बात कही। वहीं, आढ़तियों ने अपनी समस्याएं भी विधायक के समक्ष रखीं।

लघुसचिवालय के पास बनकर तैयार हुई नई सब्जी मंडी जल्दी ही आबाद हो जाएगी। यहां पर 40 से ज्यादा दुकानों का निर्माण कार्य चल रहा है। बाकी दुकानों का कार्य भी जल्द शुरू होने वाला है। इस निर्माण कार्य को देखने के लिए विधायक विनोद भयाना सोमवार को मंडी में पहुंचे। उन्हें निरीक्षण के लिए सब्जी मंडी व्यापारी एसोसिएशन द्वारा बुलाया गया था।

इस दौरान सब्जी मंडी व्यापारी एसोसिएशन के पदाधिकारी व अन्य आढ़ती भी वहां उपस्थित रहे। मई में मंडी शिफ्टिंग की पूरी उम्मीद है। जिस पर विधायक भयाना ने कहा की दो महीने में मंडी शिफ्ट कर लें। क्योंकि उमरा गेट पर नई स्टॉर्म लाइन डाले जाने का कार्य शुरू होना है। जिससे आढ़तियों को परेशानी न हो।

वहीं, आढ़तियों ने अपनी समस्याएं भी उनके समक्ष रखीं। आढ़तियों ने कहा कि विभाग की तरफ से वहां पर 11 फुट की छत बनाने की परमिशन है। इसको बढ़वाया जाए। 13 से 14 फुट तक छत बनाने की अनुमति मिले। बता दें कि करीब तीन वर्ष से बनकर तैयार हुई नई सब्जी मंडी में अब दुकानों का निर्माण कार्य शुरू हो गया है।

यहां 40 दुकानों का निर्माण कार्य चल रहा है। कई दुकानों पर लैंटर लगने वाला है। अधिकांश में बेसमेंट तैयार करवाया जा रहा है। निर्माण आढ़तियों द्वारा अपने स्तर पर करवाया जा रहा है। निर्माण कार्य पूरा होते ही मंडी शिफ्टिंग की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

सब्जी मंडी में निरीक्षण किया। वहां पर कार्य तेजी से चल रहा है। कार्य को देखकर लग रहा है कि तीन महीने के अंदर मंडी शिफ्ट हो जाएगी। आढ़तियों ने कुछ समस्याएं भी रखी हैं उनका समाधान करवाया जाएगा।
- विनोद भयाना, विधायक, हांसी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें