पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:5 हजार के कपड़े खरीदकर भागा युवक, संचालक और सेल्समैन ने पीछा किया ताे चाकुओं से किए वार

हांसी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में उपचाराधीन घायल युवक।
  • हांसी के सदर बाजार स्थित गारमेंट्स शॉप में दिया वारदात को अंजाम, गंभीर रूप से घायल हिसार के अस्पताल में भर्ती

खरीददारी कर बिना पैसे दिए भाग रहे युवक ने गारमेंट्स संचालक व सेल्समैन पर चाकू से हमला कर दिया। एक के बाद एक कई वार किए। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को हिसार रेफर किया गया। देर रात को दोनों का ऑपरेशन हुआ। पुलिस ने हमला करने वाले युवक को हिरासत में लिया। तिकोना पार्क निवासी 45 वर्षीय मनोज गिरधर सदर बाजार में मैन्स प्वाॅइंट के नाम से गारमेंट्स शॉप चलाते हैं।

दुकान पर दो सेल्समैन रखे हुए हैं। दोपहर बाद करीब पौने दो बजे वह दुकान पर थे। तभी एक युवक खरीददारी करने के लिए आया। युवक ने करीब 5 हजार रुपए के कपड़े खरीदे। पेमेंट मांगने पर युवक बोला कि उसका भाई पैसे देगा। यह कहकर युवक वहां से भागने लगा। दुकान मालिक मनोज, सेल्समैन लक्की और चंद्र ने उसका पीछा किया।

युवक हलवाइयाें वाली गली से भागने लगा। मनोज ने पकड़ा तो युवक ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया। इस दौरान सेल्समैन लक्की भी वहां पर आया तो उस पर हमला कर दिया गया। चंद्र पीछे था, उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। वहीं एक घर के बाहर ड्यूटी दे रहे होमगार्ड के जवान सूरज ने शोर सुना तो वह मौके पर पहुंचा। चंद्र व होमगार्ड की बदौलत युवक को मौके पर ही पकड़ लिया गया। घायल मनोज व लक्की को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

जहां से उन्हें हिसार रेफर कर दिया गया। मनोज के पेट में चाकू के वार किए गए तो लक्की के हाथ व टांग में वार किए। देर शाम तक घायल मनोज का ऑपरेशन चला। घायल 19 वर्षीय लक्की सिसाय पुल के समीप रहता है। घटना की सूचना पर डीएसपी विनोद शंकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल पर गिरे खून के सैंपल भी लिए। सूचना पर कारोबारी नेता भी मौके पर पहुंचे और घटना पर आक्रोश व्यक्त किया।

पकड़ने वाले होमगार्ड सूरज ने बताया कि यहां पर कोविड-19 का पॉजिटिव केस है। मेरी ड्यूटी घर के बाहर है। दोपहर को मैं वहां पर बैठा था तो बचाओ बचाओ का शोर सुना। मैं आगे गया तो देखा की एक युवक हाथ में चाकू लिए हुए है और दो लाेगाेें पर वार कर रहा है। मैंने उसे पकड़ लिया। पकड़ने के बाद उसे अपने पास बिठा लिया। कुछ ही देर में पीसीआर मौके पर आ गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें