पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अग्निकांड:देर रात साढ़े 9 बजे सिसाय राेड पर तीन दुकानाें और एक मकान में लगी आग

हांसी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने से जलकर राख हुआ दुकान में रखा सामान। - Dainik Bhaskar
आग लगने से जलकर राख हुआ दुकान में रखा सामान।
  • फायरब्रिगेड की दाे गाड़ियाें ने 2 घंटे में आग पर पाया काबू

सिसाय रोड पर स्वर्ग आश्रम के पास बनी 3 दुकानों व एक मकान में देर रात आग लग गई। दुकान में रखा कबाड़ का समान जल गया। आग लगने के कारणाें का अभी तक पता नहीं लग पाया है। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

सिसाय निवासी सतबीर की हांसी सिसाय रोड पर कबाड़ की दुकान है। रात को वह दुकान बंद करके घर चला गया था। रात साढ़े 9 बजे के करीब उनकी दुकानों से निकलते हुए धुएं को पड़ोसियों ने देखा और दुकान मालिक को सूचना दी। देखते ही देखते साथ लगती दुकान के प्रथम तल व ऊपर बने एक मकान तक आग फैल गई।

कुल 3 दुकानों व एक मकान में आग लगी। वहीं सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी वहां पहुंची व पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू न पाए जाने पर दूसरी गाड़ी को बुलाया गया। 2 घंटे में आग पर काबू पाया गया। आग लगने से बिल्डिंग को भी काफी नुकसान पहुंचा। दुकान मालिक द्वारा नुकसान का आकलन नहीं किया जा सका। अंदाजा है कि नुकसान लाखों में हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें