पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्सिडेंट:खड़े डंपर से बाइक टकराने से दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत

हांसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लापरवाही : डंपर पर नहीं लगा था कोई संकेतक, इंडिकेटर भी बंद थे

जींद रोड पर सड़क पर खराब हालत में खड़े डंपर से टकराने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। सिसाय कालीरामण और सिसाय बोलान के रहने वाले चचेरे भाइयों संदीप (29) और राजेश (22) रात को मोटर साइकिल पर राजपुरा जा रहे थे। संदीप का राजपुरा के किसी व्यक्ति से पैसों का लेन-देन था। पैसे लेने के लिए वह राजपुरा जा रहा थे।

मोटर साइकिल राजेश चला रहा था। रास्ते में गुज्जरबाड़ा के पास एक डंपर खराब हालत में सड़क पर खड़ा था। डंपर के सड़क पर खड़े होने को लेकर कोई संकेतक नहीं लगाया गया था। न ही उसके इंडिकेटर ऑन थे। मोटरसाइकिल सवारों को सड़क पर डंपर के खड़े होने का पता नहीं चला। जिसके चलते उनकी मोटर साइकिल डंपर से टकरा गई।

डंपर से टकराने से दोनों के सिर पर गहरी चोटें लगी। इसके चलते दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। शुक्रवार रात करीब सवा 11 बजे परिजनों को दुर्घटना की सूचना मिली। वह मौके पर गए और दोनों की पहचान की। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया। शनिवार को पोस्टमार्टम हुए। दोनों युवक अविवाहित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें