पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसडीएम व डीएसपी से मिलकर साैंपा ज्ञापन:वार्ड 10 के लोगों ने पुलिस पर लगाए मारपीट करने के आरोप

बरवाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड 10 के लोगों ने पुलिस पर मारपीट करने व उनके खिलाफ गलत रूप से केस दर्ज करने का आरोप लगाया है। मामले के संबंध में क्षेत्रवासी बुधवार को एसडीएम व डीएसपी रोहतास सिहाग से मिले व उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। डीएसपी को दी शिकायत में समेश, राजू, पवन, लीला राम, मा. सुरेंद्र, मान सिंह, महेंद्र, सुरेश, नंद किशोर आदि ने कहा है कि मंगलवार को वार्ड 10 निवासी महेंद्र पुत्र जगदीश व महेंद्र पुत्र ओमप्रकाश के बीच झगड़ा हो गया था। मामले को लेकर बरवाला थाना में पंचायत थी।

पंचायत में शामिल लोग दोनों पक्षों के बीच पंचायती तौर पर सुलह करवाने का प्रयास कर रहे थे कि इस दौरान थाना प्रभारी वहां आ गए और पंचायत में शामिल लोगों को पुलिस स्टेशन के अंदर कर दिया। आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने उनके साथ मार पिटाई की व केस दर्ज कर दिया। मामले के संबंध में थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले के संबंध में दोनों पक्षों को बुलाया गया था। इस दौरान ये लोग आपस में ही पुलिस स्टेशन में झगड़ने लगे। ऐसे में पुलिस ने जो लोग झगड़ा कर रहे थे उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser