पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाहन चालक परेशान:झोझू कलां से बादल जाने वाली सड़क जर्जर

झोझू कलां11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभाग को सूचित करने के बाद भी नहीं हुआ समाधान

कस्बे से बादल को जाने वाली सड़क पिछले काफी दिनों से जर्जर हाल में पड़ी हैं। जिसके कारण वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो वहीं पिछले दिनों हुई बारिश से यहां बने गड्ढों में पानी जमा हो गया है। जिसके कारण अब यहां से छोटे वाहन चालकों का तो निकलना ही मुश्किल हो गया है। सड़क की हालत खस्ता होने के कारण सड़क पर सफेद पट्टी भी नहीं है जिसके कारण वाहन चालकों को रात व धुंध के समय में वाहन चलाने में काफी परेशानी हो रही है।

पिछले काफी दिनों से जर्जर हाल में पड़ी झोझू कलां बादल सड़क के निर्माण के लिए ग्रामीण कई बार विभाग को सूचित कर चुके हैं। लेकिन अभी तक सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है। सड़क पर बने गड्ढों में बरसाती पानी जमा होने के कारण छोटे वाहन चालकों को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। राहगीरी नरेश, अंकित, विकास व प्रदीप ने बताया कि गांव बादल व खेतों का रास्ता होने के कारण यहां से छोटे वाहन चालक ही ज्यादा गुजरते हैं।

सड़क पर बने गड्ढों में अब बरसाती पानी जमा हो गया है जिसके कारण दुपहिया वाहन चालक कई बार गिर कर चोटिल हो चुके हैं। सड़क निर्माण के लिए पीडब्लूडी विभाग व विधायक से भी मांग कर चुके हैं। लेकिन अभी तक सड़क का निर्माण शुरू नहीं हुआ है। विभाग को जल्द से जल्द सड़क निर्माण शुरू करना चाहिए।

झोझू कलां से बादल सड़क का टेंडर हो चुका है। 26 लाख रुपये की लागत से इस सड़क का निर्माण होना है। जल्द ही सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा। सुरेंद्र सिंह, एसडीओ, पीडब्लूडी विभाग

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser