डंडों से हमला:6 लोगों पर डंडों से हमला व नकदी छीनने का आरोप

कालांवाली23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के रेलवे फाटक के नजदीक लगी रेहड़ी पर शुक्रवार को झगड़ा हो गया। जहां फल खरीदने आए एक युवक की और से सेब के भाव पूछकर फल ना खरीदने पर रेहड़ी संचालक व उसके करिंदों सहित आधा दर्जन लोगों ने डंडों से हमला कर दिया। घायल ने मारपीट करने और जबरदस्ती नकदी छीनने के आरोप लगाए हैं।

पीड़ित ने आरोपियों पर तुरंत कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित युवक राहुल सैनी निवासी वार्ड नंबर 10 मंडी कालांवाली ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह शुक्रवार को अपने साथी सुरेंद्र सैनी के साथ शहर के रेलवे फाटक के नजदीक अवैध रूप से लग रही फल व सब्जी की रेहड़ियों पर फल लेने के लिए गए थे। इस दौरान जैसे ही उसने एक फल की रेहड़ी से सेब के भाव पूछे तो उसे सेब के भाव महंगे लगे। जिस पर वह उस रेहड़ी से बिना सेब खरीदे अगली रेहड़ी पर सेब खरीदने के लिए बढ़ा तो रेहड़ी संचालक ने अपने करिंदों व अन्य करीब आधा दर्जन लोगों को साथ लेकर उस पर डंडों से हमला कर दिया।

जान से मारने की धमकी देते हुुए जबरदस्ती करीब 750 रुपये छीन लिये और कपड़े फाड़ दिए। जिस पर उन दोनों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई और खुह वाला पुलिस चौकी में जाकर पुलिस प्रशासन को सूचित किया। कार्रवाई नहीं करने से खुह वाला पुलिस चौकी के समक्ष एकत्रित होकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए आरोपी हमलावरों और पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

खबरें और भी हैं...