पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:दादा-दादी के साथ बाइक पर बाजार जा रही सात साल की बच्ची की हादसे में मौत

कालांवाली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कालांवाली। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक। - Dainik Bhaskar
कालांवाली। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।
  • ट्रक की चपेट में आने से हुई दुर्घटना, बच्ची के दादा-दादी भी हुए घायल

शहर के रोडी रोड फाटक के नजदीक शनिवार को एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि महिला सहित दो लोग घायल हो गए। जिन्हें घायलावस्था में एंबुलेंस की सहायता से कालांवाली के सीएचसी में भर्ती करवाया, जहां से उन्हें गंभीर हालत को देखते हुए सिरसा रैफर कर दिया।

घटना के बाद कालांवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और ट्रक व बाइक को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि करीब 7 वर्षीय वनीत अपने दादा सोहन सिंह व दादी जसबीर कौर निवासी जांगीर सिंह कलोनी मंडी कालांवाली के साथ बाइक पर सवार होकर बाजार में सामान लेने के लिए जा रही थी।

इस दौरान रोडी रोड फाटक के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बच्ची वनीत उछलकर गिर गई और ट्रक के नीचे आ गई। ट्रक की चपेट में आने से बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बच्ची के दादा सोहन सिंह व दादी जसबीर कौर घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे को देखकर राहगीरों के रोंगटे खड़े हो गए और उन्होंने तुरंत कालांवाली पुलिस व एंबुलेंस को सुचित किया और घायलों को एंबुलेंस की सहायता से कालांवाली के सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से सोहन सिंह व जसबीर कौर की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सिरसा के सामान्य अस्पताल में रैफर कर दिया। सूचना मिलते ही कालांवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव के अलावा ट्रक व बाइक को कब्जे में ले लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें