पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:हथियारों से लैस होकर दो दुकानों पर कब्जा करने आए चार लोगों पर केस

कालांवाली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कालांवाली में स्थित साझा पीरखाना के पुजारी ने हथियारों से लैस होकर आए चार लोगों पर कालांवाली रोड पर निर्माणाधीन दो दुकानों पर जबरन कब्जा किए जाने के आरोप में पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में कालांवाली निवासी लखविंद्र सिंह ने बताया कि वह कालांवाली में स्थित साझा पीरखाना का पुजारी है। उसने बताया कि शुक्रवार की शाम को वह अपने पिता सुरजीत सिंह व बिट्टू के साथ अपनी गाड़ी में कहीं जा रहा था।

इसी दौरान एक सफेद रंग की गाड़ी मेरी गाड़ी का पीछा करती हुई आई। गाड़ी में चार लोग सवार थे, जिनके पास तलवारें व अन्य हथियार थे। मौके की नजाकत को देखते वह गाड़ी पीरखाने की ओर ले गया और अंदर जाकर छुप गया। उक्त लोग भी पीछा करते हुए आ गए और उसे धमकी देने लगे कि बाहर निकल आज तुझे जान से मारेंगे। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर आ गए, जिन्हें देखकर हथियारों से लैस लोग मौके से उसे धमकी देते हुए भाग गए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें