पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीम का निरीक्षण:गांव तारूआना में सीडीएलयू यूनिवर्सिटी की टीम ने किया निरीक्षण

कालांवाली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपमंडल के गांव तारूआना में स्थित राजकीय कन्या महाविद्यालय में बुधवार को चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय की टीम निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान निरीक्षण टीम के प्रो. सुल्तान सिंह, डाॅ. सिलेंदर और डाॅ. रविंद्र ने काॅलेज का निरीक्षण किया और काॅलेज की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। इसके अलावा निरीक्षण टीम के सदस्यों की ओर से काॅलेज प्रागंण में पौधारोपण कर पर्यावरण सरंक्षण का संदेश दिया।

काॅलेज में पहुंचने पर प्राचार्य रामलाल बलजोत और डाॅ. रविंद्र कुमार ने निरीक्षण टीम सदस्यों का स्वागत किया। निरीक्षण टीम के सदस्यों प्रो. सुल्तान सिंह, डाॅ. सिलेंदर सिंह और डाॅ. रविंद्र ने काॅलेज की एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी सुषमा देवी के संयोजन में चलाए जा रहे सफाई अभियान की प्रशंसा की और स्वयंसेविकाओं को राष्ट्र भलाई के कार्य में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। टीम की ओर से छात्राओं से लाइब्रेरी के बारे में चर्चा की और उनके पाठ्यक्रम के बारे में जानकारी लेकर छात्राओं को कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें