पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत की खबर:शहर की प्रमुख सड़कों का निर्माण कार्य अंतिम चरण में

कालांवाली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगरपालिका की ओर से 14 करोड़ 11 लाख रुपये की लागत से बनाई जा रही शहर की प्रमुख सड़कों का निर्माण कार्य अंतिम चरणों में है। सड़क निर्माण कार्य पूरा होने से नववर्ष से पहले शहरवासियों को बेहतर सड़क व्यवस्था का लाभ मिलना शुरू हो जाएगा।

बता दें कि नगरपालिका प्रशासन की ओर से शहर के रेलवे फाटक से लेकर पंजाब बस स्टैंड तक, पंजाब स्टैंड से लेकर ऐसर पट्रोल पंप तक, ऐसर पट्रोल पंप से लेकर नया थाना रोड होकर डबवाली रोड तक, पंजाब बस स्टैंड से लेकर पुराना थाना रोड होकर डबवाली-रोड़ी रोड तक आरसीसी और साइडों में इंटरलॉकिंग टाइलस से सड़क निर्माण किया जा रहा है।

इन सड़कोंं पर ऐसर पट्रोल पंप से लेकर नया थाना रोड होकर डबवाली रोड तक को छोड़कर अन्य सड़कों पर बीच में डिवाइडर बनाकर सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है। उक्त सड़कों पर रेलवे फाटक से लेकर पंजाब बस स्टैंड तक, पंजाब स्टैंड से लेकर ऐसर पट्रोल पंप तक, ऐसर पट्रोल पंप से लेकर नया थाना रोड होकर डबवाली रोड तक, पंजाब बस स्टैंड से लेकर मार्केट कमेटी कार्यालय तक लगभग कार्य पूर्ण हो चुका है और शहर वासियों को बेहतर सड़क व्यवस्था का लाभ मिलना शुरू हो गया है।

इन सड़कों पर सड़क के बीच डिवाइडरों में भी टाइलस और लोहे की ग्रिले लग चुकी है और स्ट्रीट लाइटें भी लगाकर सौंदर्यकरण का कार्य पूरा किया जा चुका है। जबकि मार्केट कमेटी से लेकर डबवाली रोड़ी रोड तक कार्य अंतिम चरणों में पहुंच गया है और बस स्टैंड से डबवाली-रोड़ी रोड तक कुछ दूरी का टुकड़ा बनना के अलावा बीच में डिवाइडर और दोनों तरफ इंटरलॉकिंग टाइलस लगाने का कार्य ही शेष रह गया है।

लॉकडाउन में काम बंद होने के कारण हुई देरी
लॉकडाउन लगने के कारण कई महीने बंद होने के कारण कार्य में देरी हो गई। अन्यथा उक्त कार्य गत 30 जून तक पूरा होना था। लेकिन लॉक डाउन के कारण कार्य बंद होने से पंजाब बस स्टैंड से लेकर डबवाली-रोड़़ी रोड तक निर्माण कार्य अधर में लटक गया था। जिसे नगरपालिका की ओर से जुलाई में कार्य शुरू करने के बाद अब 30 दिसंबर 2020 तक पूरा किया जाना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें