पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटिंग:एफसीआई वर्कर्स पल्लेदार यूनियन की बैठक में प्रतिनिधियों ने रेट तय किए

कालांवाली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एफसीआई वर्कर्स पलेदार यूनियन की एक बैठक चंडीगढ रोड टोहाना में आयोजित की गई। जिसमें जिला सिरसा व जिला फतेहाबाद के एफसीआई के डिपूओंं के प्रतिनिधियों ने मीटिंग में हिस्सा लिया। बैठक की अध्यक्षता बलबीर सिंह बीरा ने की।

बैठक दौरान सभी ने अपने-अपने विचार रखते हुए सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया कि आने वाले समय में एफ.सी.आई. रेल हैड के लोडिंग-अनलोडिंग के टेंडर होने वाले है। जिसकी आगामी 21 जुलाई को होने जा रहे है।

सभी मजदूरों के प्रतिनिधियों ने रेट तय किए, जो पहले रेट तय किए 3 रुपये 80 पैसे और प्रोडिट फंड सारा ठेकेदार दे रहा है। आगे आने वाले टेंडरों में लेबर के लोडिंग-अनलोडिंग के रेट 4 रुपये 50 रूपये प्रति बैग तय किया गया है और साल में दो वर्दी हर ठेकेदार लेबर को देगा।

जिसका रेट 1000 रुपये प्रति वर्दी होगा और हर ठेकेदार से 10 लाख रुपये बतौर सिक्योरिटी एडवांस लिया जाएगा। जो टेंडर समाप्त होने के बाद ठेकेदार को वापस कर दिया जाएगा। मैडीकल सुविधाएं तथा पानी का इंतजाम रेल हैड पर ठेकेदार का होगा। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें