पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कालांवाली:गदराना में घर में घुसकर वृद्धा की सोने की बालियां ले गए

कालांवाली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपमंडल के गांव गदराना में दो अज्ञात बाइक सवार युवक ने घर में घुसकर बुजुर्ग के कानों से सोने की बालियां झपट लीं। बालियों के साथ महिला के दोनों कान भी कट गए और कानों से खून बहने लगा। जिससे चीखते हुए महिला ने आवाज लगाई लेकिन कोई आता इससे पहले ही आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने बुजुर्ग महिला को कालांवाली के अस्पताल में भर्ती करवाया और घटना की सूचना तुरंत कालांवाली पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही कालांवाली पुलिस व सीआईए कालांवाली की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। करीब 85 वर्षीय महिला सुरजीत कौर के पुत्र मंगल सिंह निवासी गांव गदराना ने बताया कि वे तीन भाई है और वे गांव में ही अलग-अलग रहते है। पिता का देहांत होने के बाद उसकी माता उनके पास रहती है। उसकी पत्नी रिश्तेदारी में किसी की मौत होने के कारण वहां गई हुई है और घटना से कुछ मिनट पहले ही वह कालांवाली में किसी काम के लिए गए थे।

घर में उनके दो बच्चे थे। उन्होंने बताया कि मंगलवार दोपहर को उसकी माता सुरजीत कौर घर में लेटी हुई थी। इस दौरान दो मुंह ढके युवक घर के बाहर आए और भाई घर पर है की आवाज लगाने लगे। जब कोई भी उठकर बाहर नहीं गया तो वे युवक अंदर आए और उसकी माता के कानों से करीब दो तोले की बालियां झपटकर फरार हो गए।

दीवार गिरने से मजदूर की मौत और दो घायल

खंड रानियां के अंतर्गत आने वाले गांव केहरवाला में एक व्यक्ति के घर पर चिनाई का कार्य कर रहे एक मजदूर की मौत और 2 मजदूर जख्मी हो गए है। जानकारी के अनुसार गांव केहरवाला में दलीप सिंह पुत्र बिहारीलाल के घर पर चिनाई का कार्य चल रहा था इस दौरान तीन मजदूर एक साथ दीवार के साथ काम कर रहे थे इस दौरान अचानक दीवार के ढह जाने से भोमाराम पुत्र हजारीलाल उम्र 48 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गईजबकि जगदीश व एक अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है वहीं भोमाराम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मजदूर की मौत हो जाने से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस ने इत्फाकिया कार्रवाई की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser