पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैंक मैनेजर को किडनैप कर फिरौती मांगने का मामला:रेकी करने वाले सहित पांचवां आरोपी भी गिरफ्तार, 5 लाख रुपये किए बरामद

कालांवाली2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने बैंक मैनेजर का अपहरण करके 7 लाख रुपये फिरौती मांगने के मामले में पांचवां आरोपी भी गिरफ्तार कर लिया है। फिरौती की रकम 7 लाख रुपये में से 5 लाख रुपये भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। पकड़े गए आरोपी रिमांड पर चल रहे हैं।

पकड़े गए आरोपी की पहचान गुंजन सिंह निवासी सुंदरनगर मंडी डबवाली के रूप में हुई है। इसके अलावा बैंक मैनेजर की रेकी करने वाले आरोपी यादविंदर उर्फ यादा निवासी लकड़ांवाली को भी काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

5 अप्रैल को पुलिस को दी शिकायत में कमल कटारिया वासी संगरिया हाल मकान नंबर 1367 हुडा, सिरसा जो पंजाब नेशनल बैंक लकड़ांवाली में मैनेजर के पद पर तैनात ने बताया था कि वह साथी बैंक अधिकारी हरमीत सिंह के साथ डयूटी के लिए लकड़ांवाली आ रहा था।

गांव छतरियां के पास होंडा सिटी कार में सवार 6 बदमाशों ने अपनी कार उसकी वर्ना कार के आगे अड़ाकर उनका अपहरण कर लिया और डर धमका कर 14 लाख रुपये की फिरौती की रकम मांगी । उसने अपने साथी कैशियर को फ़ोन करके 7 लाख रुपये का इंतजाम किया।

अपहरणकर्ताओं ने कैशियर से गदराना फाटक के नजदीक 7 लाख रुपये की फिरौती की रकम ले ली और दोनों को मौजगढ़ गांव के नजदीक कार सहित छोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले को केवल 24 घंटे में ही ट्रेस करके 7 आरोपियों में से 5 गिरफतार कर लिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें