पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियुक्ति:राजेंद्र बने सर्वसम्मति से भाविप शाखा कालांवाली के अध्यक्ष

कालांवाली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के जलघर रोड पर स्थित तेरापंथी जैन सभा में सोमवार को भारत विकास परिषद शाखा कालांवाली की एक बैठक आयोजित की गई। बैैठक की अध्यक्षता गांव पन्नीवाला रूलदू शाखा से आए पर्यवेक्षक सतपाल चलाना की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में भारत विकास परिषद शाखा कालांवाली की नई कार्यकारिणी के लिए चुनाव करवाए गए और सर्वसम्मति से वर्ष 2021-22 के लिए शाखा अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष का चयन किया गया।

इसके अलावा शाखा की गतिविधियों को तीव्र करने के लिए चर्चा की गई। जानकारी देते हुए भाविप के निदेशक हरीश सिंगला, संरक्षक दिनेश गर्ग जैन और मोहन लाल बांसल ने बताया कि सर्वसम्मति से चुनी गई नई कार्यकारिणी के दौरान राजेंद्र शर्मा को अध्यक्ष, अजय गर्ग को सचिव और नितिन गर्ग को कोषाध्यक्ष चुना गया। सभी चुने गए पदाधिकारियों ने कहा कि शाखा की ओर से उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वे पूरी ईमानदारी, मेहनत व निष्ठा के साथ निभाएंगे और सामाजिक गतिविधियों को आगे बढ़ाकर समाजहित के भरपूर कार्य करेगें। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष रवि सागर, हीरा सिंह अरनेजा, दिनेश गर्ग जैन, हर्ष जोली, मोहित गर्ग, शैल गुप्ता मौज्ूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें