पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैरू गांव का मामला:अकेले रह रहे बुजुर्ग की घर में मिली डेड बॉडी, हत्या की आशंका

कैरू4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैरू में घर पर डेड बॉडी मिलने के मामले की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
कैरू में घर पर डेड बॉडी मिलने के मामले की जांच करती पुलिस।
  • ग्रामीणों ने पुलिस को नहीं उठाने दिया शव, डॉग स्क्वैड बुलाने की मांग पर अड़े

गांव कैरू में अपने घर में अकेले रह रहे 65 वर्षीय राजू का शव घर से बरामद हुआ है। उसके गले पर घाव हैं। प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। इस संबंध में मृतक के भतीजे वीरपाल चौकीदार ने कैरू पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा ताे 65 वर्षीय राजू घर में मृत पड़ा था। शव के पास खून बिखरा हुआ था और गले पर बड़ा घाव बना हुआ था। मामले की गंभीरता को देखकर पुलिस ने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी।

सिवानी के डीएसपी मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस को घटनास्थल से चाकू या कोई अन्य हथियार बरामद नहीं हुआ है। उसके बाद पुलिस ने शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस बुलाई तो ग्रामीणों ने शव को देने से इंकार कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि पहले डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया जाए उसके पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जाए। पुलिस अधिकारियों ने उनकी यह बात मान ली सुबह डॉग स्क्वैड के मौके पर आने के पश्चात ही आगामी जांच का कार्य किया जाएगा।

मृतक घर में अकेला रहता था। उसकी तीन बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। मृतक की पत्नी की 5-6 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। मृतक राजू शराब का आदी बताया जा रहा है। इस बारे में कैरू पुलिस चौकी प्रभारी मनीष वालिया का कहना है कि वीरपाल चौकीदार ने पुलिस में सूचना दी थी कि घर में शव पड़ा है। इस बारे में जांच की जा रही है। सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...