पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:धुंध के चलते स्कूल वैन और कार की टक्कर, कार सवार एक बच्चा घायल

कुलां13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • धारसूल दीवाना के बीच हुए हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

धारसूल-दीवाना के बीच धुंध के चलते कार व स्कूल वैन की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। स्कूल वैन सवार सभी छात्र बाल-बाल बच गए। घायल बच्चे को कुलां के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद फतेहाबाद रैफर कर दिया गया।

फतेहाबाद निवासी बलविंद्र शर्मा ने बताया कि वह अपनी पत्नी, बेटा व बेटी के साथ लुधियाना से फतेहाबाद आ रहा था। उस समय काफी धुंध थी। गुरुवार सुबह 8 बजे जब वह दीवाना गांव के पास पहुंचा तो अचानक सामने धुंध में उसे स्कूल वैन खड़ी दिखाई दी। जब तक कार को कंट्रोल करता, कार स्कूल वैन से टकरा गई। कार सवार 8 वर्षीय सौरव शर्मा के सिर में गंभीर चोट आई।

उसे कुलां के निजी अस्पताल में ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे फतेहाबाद रैफर कर दिया। स्कूल वैन टोहाना के एक निजी स्कूल की है। उसमें धारसूल, नलका ढाणी की 6 विद्यार्थी सवार थे। वैन चालक दीवाना से विद्यार्थियों को लेने के लिए जा रहा था। वैन में सवार सभी छात्र बाल-बाल बच गए। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और स्कूल वैन के दरवाजा टूट गया। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें