पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:लोहारू में नाले के निर्माण को रुकवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लोहारूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

व्यापार मंडल ने एसडीएम को ज्ञापन देकर बंद कराए गए गंदे पानी की निकासी के नाले का निर्माण तुरंत शुरू कराए जाने की मांग की है। व्यापार मंडल के प्रधान धनपत सैनी, पूर्व प्रधान रतन अग्रवाल, अशोक तायल, संजय खंडेलवाल, सुनील अग्रवाल सहित अनेक लोगों ने एसडीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि लोहारू का राजस्व रिकॉर्ड दुरुस्त करवाया जाए। जिसमें एक एक प्लाट पर दो दो रजिस्ट्री हो रही हैं।

लोहारू व्यापार मंडल के दर्जनों व्यापारियों ने बताया कि किसी ने नगरपालिका व ठेकेदार को कोर्ट का स्थगन आदेश दिखाकर नाले का निर्माण कार्य रुकवा दिया है जबकि जहां नाला बनाया जा रहा है वह एरिया शहरी क्षेत्र है। यहां पर टाउन प्लान लागू है तो नगरपालिका के रिकॉर्ड सामने सामने रखे जाने चाहिए।

जो नाला बन रहा है वह सार्वजनिक सड़क के साथ-साथ बन रहा है जो सड़क बनी हुई है।वह काफी वर्षों पुरानी है, जिसने यह कार्य रुकवाया है उस की पैमाइश को लोहारू नगर पालिका द्वारा चैलेंज करवाया जाए और नगरपालिका को आदेश देकर कार्रवाई की जाए। इस बारे में एसडीएम जगदीश चंद्र ने व्यापारियों को बताया कि नगर पालिका के अधिकारियों से बातचीत की जाएगी आपकी समस्या का जल्द समाधान करवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें