पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:रेकी कर बाइक से निकाले केसीसी के 2.80 लाख रुपये

लोहारू15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब नेशनल बैंक से अपने पिता के किसान क्रेडिट बैंक खाते से तीन लाख रुपये निकलवाकर सेहर गांव का अशोक कुमार पांच कदम ही चला था कि उसकी बा का बैग खोलकर 2 लाख 80 हजार रुपये चुरा लिए। चोरी किए गए पैसों के साथ ही बैंक पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक की पासबुक सहित अनेक कागजात चोरी कर लिए। चोरी से पहले एक गिरोह ने उनकी रेकी की है तथा बाइक से एक 10-12 साल का युवक पैसे की चोरी करता हुआ सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है। पुलिस को दी शिकायत में सेहर गांव निवासी पीड़ित अशोक कुमार ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है तथा अपने पिता के किसान क्रेडिट खाते से तीन लाख रुपये निकलवाने के लिए अपने पिता के साथ दोपहर करीबन साढ़े 12 बजे पीएनबी बैंक में आया था।

पैसे निकलवाने के उपरांत 20 हजार रुपये उसके पिता को अलग से दे दिए थे। 2 लाख 80 हजार रुपये उसने एक बैग में डालकर अपनी मोटरसाइकिल के बैग में डाल दिए। जब वह मोटरसाइकिल लेकर बैंक के पास से निकलने लगा इतनी देर में ही उसकी बाइक के बैग को खोलकर पैसों से भरा बैग चोरी कर लिया। करीबन 20 कदम आगे चलते ही उसने बैग को देखा तो रुपया चोरी हो चुका था। उसने आनन फानन में बैंक के बाहर खड़े गार्ड को सूचना दी तथा बैंक के फुटेज व बाहर की दुकान के आगे लगे सीसीटीवी फुटेज देखे।

इन फुटेज में एक 10-12 साल का युवक उसके बैग से पैसों से भरा बैग बैंक के सामने ही चोरी करता हुआ नजर आया। जब दूसरी साइड के फु़टेज देखे तो उसमें एक लंबा युवक जो कई देर तक बैंक में रहा है उससे बात करके बैग को पार करवाता हुआ नजर आया है। शिकायत पर एसएचओ रमेश चन्द्र ने बताया कि पीड़ित किसान की चोरी की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है तथा चोरों की पहचान के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें