पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई:लोहारू नगर पालिका ने 9 दुकानों को किया सील

लोहारू6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकानों को सील करते नपा के सचिव, बीआई व अन्य अधिकारी।

नगरपालिका क्षेत्र में बिना अनुमति व नक्शा पास करवाए किए जा रहे अवैध निर्माण कार्यों पर रोक लगाने के लिए शुक्रवार को नपा अधिकारियों द्वारा सीलिंग अभियान चलाया गया। निर्माण कार्य रुकवा कर उन पर सील लगा दी। नपा सचिव तेजपाल सिंह, भवन निरीक्षक राकेश श्योराण, सुरेंद्र सिंह व अशोक कुमार की अगुवाई में नपा द्वारा चलाए गए अभियान के तहत नगर के दादरी मोड़, बस स्टैंड व पार्क के सामने चल रहे अनेक दुकानों के निर्माण कार्य को सील किया गया।

नपा सचिव तेजपाल तंवर व भवन निरीक्षक राकेश श्योराण ने बताया कि नगर में नगरपालिका द्वारा बिना नक्शा पास करवाए तथा बिना अनुमति के भवन व दुकानों का निर्माण कार्य नहीं होने दिया जाएगा। तथा भवन निर्माण से पहले नगरपालिका द्वारा स्वीकृत नक्शा व एनओसी का होना आवश्यक है।

यदि नपा क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति बिना नक्शा पास करवाए निर्माण कार्य करता है तो उस निर्माण कार्य को सील किया जाएगा। तथा सील करने के पश्चात भी निर्माण किया जाता है तो संबंधित के विरूद्व कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि नपा क्षेत्र के अंतर्गत जो भी निर्माण कार्य चल रहे हैं उनकी जानकारी ली जा रही है तथा सीलिंग अभियान के तहत उन्हें सील कर रुकवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें