पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:सीएम का विरोध करने जुटे किसानों को पुलिस बसों में भरकर लाई थाने

लोहारू3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लोहारू थाने में भिवानी से लाए गए प्रदर्शनकारियों से भरी बस। - Dainik Bhaskar
लोहारू थाने में भिवानी से लाए गए प्रदर्शनकारियों से भरी बस।
  • आरोप- महिलाओं को भी घसीट-घसीट कर ले गए पुलिस वाले

रविवार को भिवानी में सीएम मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम का विरोध करने के लिए अनेक किसान युवा व महिलाएं तिगड़ाना मोड़ व प्रेम नगर के समीप एकत्रित हुए थे। विरोध को देखते हुए पुलिस इन्हें बसों में भरकर लोहारू पुलिस थाने ले कर आई है।

महिलाओं व पुरुषों की सूची बनाई जा रही है और इनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी जा रही है। लोहारू पुलिस थाने में दो बसों में भरकर आंदोलनकारी महिलाओं, लड़कियों, किसानों व युवाओं को लाया गया है। पुलिस की दो बसों में लाया गया है। गिरफ्तार किए गए किसानों का आरोप है कि पुलिस ने जबरदस्ती उनको सड़कों पर घसीटते हुए बसों में बिठाया है। बहुत से लोग अपने पर्सनल काम से वहां से गुजर रहे थे, उनको भी गिरफ्तार किया गया है।

इनसे बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में प्रशासन के उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद ने बताया कि आंदोलन करना हर किसी का अधिकार है। वे शांतिपूर्वक तरीके से सीएम का विरोध करने के लिए भिवानी में एकत्रित हुए थे। महिलाओं, बहनों के साथ पुलिस ने अमानवीय कृत्य किए हैं और उनको घसीट घसीट कर बसों में भरा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें