पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमानत:रवि आजाद को सात दिन बाद मिली जमानत, राजस्थान से भी रिहा

लोहारू9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेशाध्यक्ष रवि आजाद को सात दिन बाद लोहारू तथा सीकर की कोर्टों से जमानत मिल गई है। रवि आजाद को एक अप्रैल को भिवानी जेल भेजा गया था। बाद में उन्हें सीकर पुलिस एक दूसरे केस में लेकर गई थी तथा दोनों केसों में आज जमानत मिल गई है।

गौरतलब है कि रवि आजाद के खिलाफ बहल पुलिस ने हिसार से राज्यसभा सांसद सुभाष चन्द्रा के होली कार्यक्रम को लेकर फेसबुक पर पोस्ट किया था, इस मामले में केस दर्ज करके 31 मार्च को गिरफ्तार कर लिया था।

बुधवार को एडीजे भिवानी की अदालत से तथा सीकर केस में सीजेएम सीकर की अदालत से जमानत मिल गई है। भिवानी बार एसोसिएशन के प्रधान सत्यजीत पिलानियां तथा बार के पूर्व प्रधान प्रदीप बजाड़ ने बताया कि अदालतों ने उन्हें पूरा सम्मान दिया है तथा भिवानी की अदालत से किसान नेता को जमानत मिली है। लोहारू बार एसोसिएशन के प्रधान व रवि आजाद के वकील सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि रवि आजाद के जमानती मुचलके जमा करा दिए गए हैं तथा बुधवार देर शाम तक उन्हें रिहा किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें