पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोहारू से चंडीगढ़ हर रोज दो बस:लोहारू से चंडीगढ़ के लिए रोडवेज की सीधी सर्विस सुबह 9 व दोपहर 2 बजे

लोहारूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोहारू से चंडीगढ़ के लिए रोडवेज विभाग ने लोहारू सब डिपो से हर रोज दो बसों को चलाया हुआ है। परन्तु समय की जानकारी के अभाव में यात्री दिनभर च क्कर काटते रहते हैं। इसके लिए विभाग ने जागरूक करने के लिए अभियान चलाया हुआ है। रोडवेज डिपो के प्रधान सुरेश फरटिया ने बताया कि लोहारू सब डिपो से हर रोज चंडीगढ़ के लिए लॉकडाउन के उपरांत दो बसों को स्पेशल चलाया हुआ है। परन्तु यात्रियों को जानकारी के अभाव में इनका लाभ नहीं मिल पा रहा है तथा विभाग को नुकसान झेलना पड़ता है।

डिपो प्रधान ने बताया कि लोहारू से चंडीगढ़ के लिए एक बस सुबह 9 बजे वाया भिवानी होकर गुजरती है। वहीं दोपहर दो बजे लोहारू से चंडीगढ़ के लिए बस सेवा वाया दादरी होकर जाती है।

इन बसों के समय यात्री कम आते हैं और बाद में उन्हें यह सफर कई बसें बदलकर करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि वापसी में चंडीगढ़ से लोहारू के लिए सुबह 5 बजकर 40 मिनट तथा 6 बजकर 40 मिनट पर बसों की व्यवस्था की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें