पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मर्डर केस:भतीजे ने दोस्त के साथ मिलकर की थी चाची की हत्या, लॉकेट छीनने के लिए सिर पर डंडे से किया वार फिर मुंह दबाकर मारा

चौपटा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शक ना हो इसलिए कुंए में फेंक दिया शव, दोस्त शव ढूंढ रहे ग्रामीणों के साथ घूमकर लेता रहा जानकारी

गांव कुम्हारिया में 3 दिन पहले कुंआ में महिला का शव मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। चिट्टा और मेडिकल नशे की लत का शिकार 20 वर्षीय भतीजे ने ही अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी चाची की हत्या करके उसके शव को कुंए में फैंक दिया था। चौपटा थाना प्रभारी सत्यवान के नेतृत्व में पुलिस ने 48 घण्टे में ही इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। हत्या करने वाले भतीजे और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गांव कुम्हरिया निवासी 35 वर्षीय मैना देवी पत्नी जगदीश की हत्या उसके जेठ जयसिंह के बेटे पवन और इसी गांव के उसके दोस्त संदीप उर्फ रमन वाल्मीकि ने की थी। दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे दोनों मेडिकल और चिट्टा का नशा करते है। इसलिए लॉकेट को लूटने का प्लान बनाया। दो दिन पहले जब चाचा बाहर गए हुए थे। उस दिन जब चाची खेत में चारा लाने के लिए निकली तो पवन ने उसको देख लिया और मौके देखते हुए वारदात को अंजाम दे दिया।

पुलिस के आगे अपना गुनाह कबूल करते हुए पवन ने बताया कि जब चाची मैना घर से निकली तो उसने देख लिया था। पवन और संदीप दोनों पहले से ही खेत में जाकर सरसों की फसल में छुप गए। चाची मैना सरसों के पास ही चारा काटने के लिए बैठ गई। पीछे से पवन ने आकर अपनी चाची मैना देवी के सिर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे मैना बेहोश होकर जमीन पर गिर गई । पवन और संदीप ने गले से लॉकेट तोड़ लिया और चाची को मरा समझकर उठाकर सरसों के खेत में डालने चल पड़े। इसी दौरान चाची के शरीर में हलचल देखकर दोनों को लगा की चाची अभी जीवित है। कहीं उनकी पोल ना खुल जाए। इसलिए पवन ने खेत में बनी क्यारी की डोली पर अपनी चाची का बेरहमी से मुंह दबा दिया। मिट्टी में सांस नहीं आने से मैना देवी का दम घुट गया। उसके बाद पवन ने पैर पकड़े और संदीप ने हाथ। दोनों ने उसे कुंए में फैंक। दिया। फिर अपना गुनाह छुपाने के लिए घर आ गए। पुलिस ने सोने के लॉकेट गायब होने के एंगल से ही इस मामले को ट्रेस किया।

हत्या करने के बाद भतीजा पवन जहां अपने घर में चुपचाप बैठा रहा। वही उसका दोस्त संदीप इस मामले में अपडेट लेने के लिए ग्रामीणों के साथ शव ढूंढने में भी साथ घूमते देखा गया। संदीप पलपल की अपडेट लेता रहा कि कहीं उन पर शक तो नहीं हो रहा। जब मैना देवी का शव मिल गया तो दोनों घबरा गए थे और अपने घर में ही छुपकर बैठ गए। पुलिस ने सोने के लॉकेट गायब होने के एंगल से ही इस मामले को ट्रेस किया। पुलिस ने पता लगाया कि ऐसी वारदात कौन कर सकता है। जब पुलिस को पता लगा कि पवन नशे का आदी है तो पुलिस ने उसको शक के आधार पर उठा लिया। पुलिस की सख्ती आगे पवन टूट गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया। पवन और संदीप दसवीं पास है। 12वीं ओपन बोर्ड से कर रहे हैं। संदीप मनाली में सैलून चलाता है। जबकि पवन घर पर ही रहता है।

सीआईए पुलिस के सहयोग से ये वारदात ट्रेस कर ली है। दोनों आरोपी सोमवार को कोर्ट में पेश किए जाएंगे। सोने का लॉकेट प्राप्त करने के लिए रिमांड लिया जाएगा। संदीप और पवन ने नशे की लत पूरी करने के लिए ही मैना देवी की हत्या की थी।'' -सत्यवान, थाना प्रभारी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser