पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चौटाला:लाइन लीकेज के कारण चौटाला में व्यर्थ बह रहा पानी और टूट रही सड़क

चौटालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान सीमा पर सटे चौटाला गांव में पेयजल लीकेज के चलते गलियों में कीचड़ है वहीं दूषित पानी की निकासी नहीं होने से भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गांव में व्यर्थ बहते पेयजल से सड़कें टूट रही है। इससे लोगों में प्रशासन की लापरवाही के प्रति रोष बना हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में गुरुद्वारा की ओर जाने वाली मेन सड़क पर व्यर्थ पानी बहता रहता है और गली के मुहाने पर पानी जमा होने से सड़क टूट रही है और लोगों को पैदल गुजरना भी मुश्किल रहता है।

इसी प्रकार बस स्टैंड से गांव के मेन बाजार में आने वाली रोड पर भी पानी व्यर्थ बहता है और इससे सड़क टूट रही है। इसके बावजूद प्रशासन की ओर से व्यवस्था नहीं की जा रही है। इस लिए जन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को सूचना के बावजूद पर जल व्यर्थ बह रहा है और सड़क भी टूट रही है।

इसी प्रकार गांव में दूषित पानी की निकासी नहीं होने और नालों की सफाई नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने डिप्टी सीएम सहित कुछ अधिकारियों को गांव में निरीक्षण करते हुए सफाई पानी निकासी और पेयजल व्यवस्था सुचारू बनाए जाने की मांग की है। साथ ही संबंधित विभाग के अधिकारियों द्वारा सूचना के बावजूद समाधान नहीं कर ड्यूटी में कोताही करने वालों पर भी एक्शन लेने की मांग उठाई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें