पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आउटसोर्सिंग कर्मियों का आरोप:ठेकेदार ने नौकरी पर रखने के नाम पर मांगे रुपए, हिसार की सीएमओ और सोरखी के एसएमओ के नाम सौंपा मांग पत्र

नारनौंद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएचसी सोरखी में आउटसोर्सिंग पर लगे कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। इसके बाद उन्होंने हिसार की सीएमओ रत्ना भारती व सोरखी के एसएमओ के नाम एक मांग पत्र सौपा। उन्होंने फर्म के ठेकेदार पर उन्हें नौकरी पर रखने को लेकर पैसे मांगने के आरोप लगाए।

पैसे नहीं देने पर उनको नौकरी से हटाने की धमकी दी गई। आउटसोर्सिंग पर लगे रामनिवास, सुधीर श्रवण, अजमेर, नसीब, बबली, सुमन देवी, सुनीता, पूनम, पवन, संदीप, नवीन, सोनू, मनोज, जोगिंद्र, दीपक व विकास ने कहा कि जिस फर्म ने उन्हें नौकरी पर रखा हुआ है, अब वह उनसे पैसों की मांग कर रहे हैं। पैसे नहीं देने पर उन्हें नौकरी से हटाने की बात कर रहे हैं।

कोरोना के समय में भी अपनी जान की परवाह किए बिना उन्होंने कड़ी मेहनत व पूरी ईमानदारी से काम किया है। साथ ही स्वास्थ्य मंत्री से शिकायत करने की बात भी कही। जानकारी मिली है कि इन कर्मचारियों का कार्यकाल 31 मार्च को समाप्त हो गया था। अब अप्रैल से इन्हें फिर से रखा जाना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें