पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तबादला:दो दिन में 12 जगह बिजली चोरी पकड़ 3,15,208 रुपए जुर्माना वसूलने वाले जेई का नारनौंद से पलवल तबादला

नारनौंद21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकार के आदेश पर 9 और 10 जुलाई को 12 बिजली चोरी पकड़ने और 3,15,208 रुपए का जुर्माना लगाने वाले जेई अनिल कुमार का तबादला हो गया है। ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन ने आराेप लगाया है कि बिजली चोरी पकड़ने की कार्रवाई के दौरान जेई काे दो दिन में तबदील कराने की धमकी दी गई थी। उन्हें नारनौंद से पलवल भेजा गया है।

यूनियन ने तबादले की निंदा करते हुए तुरंत प्रभाव से रोकने की मांग की है। मसले पर यूनियन की कार्यकारिणी ने मीटिंग की। मीटिंग में बोलते हुए राज्य प्रेस सचिव सुरेंद्र यादव, यूनिट प्रधान सुरेंद्र हुड्डा, यूनिट सचिव रोहताश शर्मा, सब यूनिट प्रधान रामदिया शर्मा ने कहा कि सरकार व निगम मैनेजमेंट के विशेष अभियान के तहत 9 और 10 जुलाई को पूरे हरियाणा में बिजली चोरी पकड़ी गई।

बिजली चोरी पकड़ने में जेई अनिल कुमार का तबादला नारनौंद से मंडकोला सब डिवीजन किया गया। बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला एक तरफ तो बिजली कर्मचारियों को चोरी पकड़ने के लिए सम्मानित कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के चहेतों को बचाने के लिए जेई की दूरदराज बदली कर दी गई। इससे सरकार व निगम मैनेजमेंट की कथनी और करनी में स्पष्ट अंतर नजर आ रहा है।

यूनियन इसकी कड़े शब्दों मे निंदा करती है। यूनियन नेताओं ने जेई अनिल कुमार की बदली तुरंत प्रभाव से रद्द करने की मांग की और दोषी उपभोक्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। मीटिंग में राजेश कुमार, सत्यवान रंगा, सुनील कुमार, लवकुश, रामेहर, कुलदीप आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...