पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:नारनौंद के अस्पताल में पांच साल से नहीं है रेडियोग्राफर, धूल फांक रही एक्स-रे मशीन

नारनौंद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक साल पहले हिसार से भेजा था रेडियोग्राफर, आने से पहले गया छुट्‌टी पर

नागरिक अस्पताल में पिछले 5 साल से रेडियोग्राफर नहीं होने के कारण एक्स-रे मशीन पर धूल चढ़ गई है। 5 वर्ष पहले संदीप जांगड़ा नामक रेडियोग्राफर इस एक्स-रे मशीन को चलाने का काम करता था। उसका जींद तबादला होने के बाद यहां पर कोई रेडियोग्राफर नहीं आया। पूर्व वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु के प्रयास के बाद हिसार से एक रेडियोग्राफर को डेपुटेशन पर यहां के लिए भेजा गया था। लेकिन वह भी यहां पहुंचने से पहले ही छुट्टी लेकर चलता बना। उसके बाद से रेडियोग्राफर की लगातार मांग होती रही। पिछले लगभग एक साल से लोगों को नए विधायक बने रामकुमार गौतम से कुछ आस थी।

वह भी अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। राजेंद्र, सोमबीर, रोहतास, राम अवतार, जयबीर, राजबीर, भरत, संजय, प्रदीप, राजेश, कमला व अंग्रेजों आदि मरीजों का कहना है कि पहले 5 साल तक कैप्टन अभिमन्यु व अब विधायक रामकुमार गौत्तम के विधायक बनने के बावजूद भी इस अस्पताल में एक रेडियोग्राफर उपलब्ध नहीं करा सके। छोटे-मोटे एक्सरे के लिए हमें हांसी या जींद के चक्कर लगाने पड़ते हैं। अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि लम्बे समय से यहां रेडियोग्राफर न होने से मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हम इसके लिए अधिकारियों को कई बार अवगत करवा चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें