पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:12 स्टूडेंट, सर्वोदय के दाे नर्सिंग कर्मी समेत 104 संक्रमित मिले

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब तक 4989 पॉजिटिव मिल चुके
  • लजीज में कुक संक्रमित मिला, 48 घंटे तक बंद रहेगा हाेटल

जिले में काेराेना पाॅजिटिव की संख्या में प्रतिदिन इजाफा हाे रहा है। साेमवार काे भी जिले में 12 स्टूडेंट, 3 आर्मी के जवान, सर्वाेदय अस्पताल के दाे नर्सिंग स्टाफ एवं गवर्नमेंट स्कूल के प्रिसिंपल समेत कुल 104 लाेग काेराेना संक्रमित मिले। अब तक जिले में 4989 काेराेना संक्रमित मिल चुके हैं। अब तक जिले में 43 लाेगाें की काेराेना संक्रमित हाेने के बाद माैत हाे चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जिले के विभिन्न स्थानाें से लाेगाें के सैंपल लिए। जिन्हें जांच के लिए अश्व अनुसंधान केंद्र में बनाई गई प्रयाेगशाला में भेजा गया। शहर के हाेटल लजीज में एक कुक पॉजिटिव आने के बाद साेमवार काे 42 लाेगाें के सैंपल लिए गए। साथ ही काेराेना से बचाव के मद्देनजर होटल को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया। जीव वैज्ञानिक डाॅ. रमेश पुनिया के नेतृत्व में शहर के 8 जिम के अंदर जाकर सारा रिकॉर्ड खंगाला गया और सभी जिम में ट्रेनर्स के सैंपल लिए गए। सैंपल लेने वालाें में डॉक्टर प्रवीण, आशीष, सुनील कुमार रीगन एलटी का सहयाेग रहा।

कहां मिले काेराेना संक्रमित
हिसार कैंट में तैनात 36 वर्षीय जवान, आर्मी में तैनात 35 वर्षीय जवान, आर्मी में तैनात 29 वर्षीय जवान, सर्वाेदय अस्पताल का 26 वर्षीय नर्सिंग स्टाफ का सदस्य, यहीं का 31 वर्षीय नर्सिंग स्टाफ, कृष्णा नगर की 42 वर्षीय पैथालाॅजी लैब की प्राेफेसर, प्राइवेट अस्पताल की 45 वर्षीय एचओडी, संतनगर के रहने वाली 32 वर्षीय स्टाेनाेग्राफर, विनायक नगर की रहने वाली 38 वर्षीय अध्यापिका, डीपीएस स्कूल का 50 वर्षीय अकाउंटेट, सुंदर नगर का रहने वाला 48 वर्षीय शू सप्लायर, आस्था अस्पताल की 32 वर्षीय रिसेप्सनिस्ट, नवदीप काॅलाेनी के रहने वाले एक्साइज डिपार्टमेंट में तैनात 24 वर्षीय कर्मचारी, जिंदल अस्पताल में काम करने वाली 25 वर्षीय महिला, जिंदल फैक्ट्री में काम करने वाला 44 वर्षीय व्यक्ति, जिंदल फैक्ट्री में काम करने वाला 53 वर्षीय व्यक्ति, 12 स्टूडेंट समेत 104 पॉजिटिव मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें