पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:आईसीआईसीआई के मैनेजर, कोटेक महेंद्रा के डिप्टी मैनेजर सहित 23 संक्रमित मिले

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के अब तक 1168 केस, 831 डिस्चार्ज हुए
  • पीडब्ल्यूडी में सेक्शन ऑफिसर भी पॉजिटिव

अगर आप बैंक में किसी काम से जा रहे हैं तो खुद को कोरोना से बचाने के लिए तमाम सावधानियां और उपाय जरूर अपनाएं। मास्क पहनें और हाथों को सेनिटाइज करना न भूलें। दरअसल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और एचडीएफसी बैंक के बाद आईसीआईसीआई बैंक और कोटेक महेंद्रा ब्रांच में भी कोरोना घुस गया है।

आईसीआईसीआई बैंक की अलग-अलग शाखा में मैनेजर व रिलेशनशिप मैनेजर, कोटेक महेंद्रा ब्रांच में डिप्टी मैनेजर, पीडब्ल्यूडी में सेक्शन ऑफिसर(एसओ), एचपी कॉटन मिल में मैनेजर सहित 23 नये संक्रमित मिलने से आंकड़ा 1168 तक पहुंच गया है। स्वस्थ होने की दर 71.15 है और 831 डिस्चार्ज हुए हैं। फिलहाल 327 केस एक्टिव हैं। 9 कोविड व एक नॉन कोविड डेथ हुई है।

पीडब्ल्यूडी में सेक्शन ऑफिसर भी पॉजिटिव
आईडीएसपी इंचार्ज डॉ. जया गोयल के अनुसार मलेरिया विभाग में कोविड ड्यूटी में नियुक्त रहे मेडिकल ऑफिसर से उनकी 35 वर्षीय पत्नी, 13 व 10 साल के 2 बेटे भी संक्रमित हुए हैं। नलवा स्थित धर्मशाला के पास 23 वर्षीय युवक संक्रमित मिला। यह 7 अगस्त को गुरुग्राम से लौटा था जोकि वहां मारूति सुजूकी कंपनी में ऑपरेटर है।

बरवाला के वार्ड 8 में 24 वर्षीय गर्भवती, नारनौंद के कौथ खुर्द में 72 वर्षीय दिल रोगी, जीजेयू के ओल्ड कैंपस में 14 वर्षीय लड़का, आजाद नगर की गली नंबर चार में अजीतपुरा से लौटे 57 वर्षीय रिटायर्ड कर्मी, डिफेंस काॅलोनी स्थित आईसीआईसीआई बैंक के 38 वर्षीय मैनेजर वासी सेक्टर-14, रेलवे स्टेशन के पास मोतीपुरा में 32 वर्षीय मजदूर, ऋषि नगर में बहादुरगढ़ से लौटा 23 वर्षीय युवक, पीडब्ल्यूडी में 50 वर्षीय सेक्शन ऑफिसर वासी डीसी काॅलोनी, सेक्टर-15 में 56 वर्षीय महिला, मिलगेट में 50 फुट गली में टीसी लिमिटेड कंपनी में कार्यरत 35 वर्षीय व्यक्ति, अर्बन एस्टेट टू में दिल्ली से लौटे 51 वर्षीय मय्यड़ एचपी कॉटन मिल में मैनेजर, हांसी के उत्तम नगर में 37 वर्षीय दुकानदार, हांसी की दुर्गा काॅलोनी में 43 वर्षीय केमिस्ट, पीएलए स्थित कोटक महेंद्रा में 27 वर्षीय डिप्टी मैनेजर वासी सेक्टर-15, सनसिटी मॉल के पीछे शांति विहार में 58 वर्षीय ट्रांसपोर्ट व्यवसायी, इसके 24 व 33 वर्षीय पुत्र सहित पति से संक्रमित 28 वर्षीय विवाहिता, मय्यड़ के सरकारी स्कूल वासी रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित आईसीआईसीआई बैंक के ब्रांच हेड से संक्रमित 37 वर्षीय रिलेशनशिप मैनेजर के अलावा आउट ऑफ डिस्ट्रिक्ट 9 केस मिले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें