पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष:इनहांसमेंट के विरोध में हिसार से 25 और प्रदेश से 200 गाड़ियां जाएंगी बरोदा: मलिक

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा सरकार के वादा खिलाफी के विरोध में घर-घर चलाएंगे मुहिम

सरकार पिछले 3 सालों से इन्हासमेंट के मुद्दे को टालती आ रही है इससे सेक्टर वासियों में भारी रोष है। इसी मुद्दे के विरोध हरियाणा के सभी सेक्टरों से 200 गाड़ियां गोहाना में सरकार के खिलाफ इन्हासमेंट के मुद्दे पर वादा खिलाफी पर रोष जताने के लिए और बरोदा उपचुनाव में वोटरों को जगाने व घर-घर पैम्फलेट्स बांटने के लिए भारी संख्या में रैली करने के लिये 28 अक्टूबर को जाएंगी।

स्टेट कन्फीडरेशन के प्रधान यशवीर मलिक ने बताया कि हिसार से 25 जो कि हर सेक्टर से 2-2 गाड़ियां जाएंगी। हिसार के सेक्टर 1-4 के राजकुमार रेड्डू, सेक्टर 4 पार्ट 2 के जगमेंद्र बामल, सेक्टर 3 के राजेन्द्र सैनी, सेक्टर 5 के बलवंत सिंह बूरा, सेक्टर 15 के योगराज गर्ग, सेक्टर 14 के रविन्द्र ढांडा, सेक्टर 16 -17 के पूर्व उपप्रधान वेद सिहाग व नरेश गर्ग के नेतृत्व में गाड़ियां सेक्टर 1-4 के मोड़ पर इकट्ठी होंगी और काफिले के साथ गोहाना जाएंगी।

गोहाना से बरोदा उपचुनाव के क्षेत्र के वोटरों को लगातार 3 दिन सरकार के खिलाफ वोट करने व किसी भी अन्य पार्टी को वोट करने हेतु जागरूक किया जाएगा। समय रहते सरकार को चेत जाना चाहिए और सेक्टर वासियों के खातों से गलत इन्हासमेंट हटा कर नई राशि अपडेट कर देनी चाहिये अन्यथा सरकार को हार का सामना करने के लिए तैयार रहना होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें