पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना काल:ड्यूटी के दौरान 266 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित, जिनमें से 2 अस्पताल में भर्ती

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
2 कर्मचारी अस्पताल में दाखिल हैं और 264 कर्मचारी पुलिस के कोविड सेंटर्स या अपने घरों में एकांतवास में रहकर इलाज करवा रहे हैं। - Dainik Bhaskar
2 कर्मचारी अस्पताल में दाखिल हैं और 264 कर्मचारी पुलिस के कोविड सेंटर्स या अपने घरों में एकांतवास में रहकर इलाज करवा रहे हैं।
  • आईजी ने कोविड केयर सेंटर में कर्मियों का जाना हाल

आईजी राकेश कुमार आर्य ने ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमित हुए फ्रंटलाइन योद्धा पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों की सुविधा के लिए हिसार मंडल के हर जिले में खोले जा रहे कोविड केयर सेंटर्स में जिला हिसार व हांसी में खुले कोविड सेंटर्स का निरीक्षण किया।

इस दौरान उपचाराधीन पुलिस कर्मियों को हर संभव स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाने के निर्देश दिए। हिसार मंडल के पांचों जिलों में कोविड-19 से हाल में 266 कर्मचारी प्रभावित हैं। इनमें से 2 कर्मचारी अस्पताल में दाखिल हैं और 264 कर्मचारी पुलिस के कोविड सेंटर्स या अपने घरों में एकांतवास में रहकर इलाज करवा रहे हैं।

हिसार मंडल के पांचों जिलों की पुलिस लाइन में कोविड-केयर स्थापित हो चुके हैं। इनमें कुल 95 बेड्स की उपलब्धता है। सेंटर्स में खाने पीने की सुविधा के साथ दवाओं की उपलब्धता है और फार्मासिस्टों की भी ड़्यूटी लगाई है। आईजी ने सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए कि मंडल के पांचों जिलों के कल्याण निरीक्षक अपने-अपने जिले के सभी कर्मचारियों से लगातार संपर्क में रहेंगे।

खबरें और भी हैं...