पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:घर में घुसकर हथियारों के बल पर 3 बहनों से छेड़छाड़, केस दर्ज

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महिला थाना पुलिस ने हथियारों के बल पर घर में घुसकर तीन बहनों के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के आरोप में अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को शिकायत में शहर की एक कालोनी में रहने वाली 19 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि पिता का निधन हो चुका है। मेरी 2 और छोटी बहन हैं। एक की उम्र 14 व दूसरी की 13 साल है। 6 अगस्त की रात साढ़े 8 बजे गाड़ी सवार पांच अज्ञात युवक घर के बाहर आए थे। जोर-जोर से अपशब्द बोलने लगे। जब मेरी माता घर से बाहर आई तब वे फरार हो गए थे।

7 अगस्त को दोपहर ढाई बजे एक गाड़ी व एक बाइक पर सवार होकर आरोपी दोबारा आए थे। इनके पास हथियार थे। घर पर मैं, मेरी दोनों छोटी बहनें अकेली थी। मां किसी काम से बाहर गई थी। आरोप है कि युवकों ने आते ही अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। जब मैंने उन युवकों का विरोध किया तो जातिसूचक अपशब्द बोलने शुरू कर दिए।

उन्होंने फिर से छेड़छाड़ की। जब शोर मचाया तब पड़ोसी इकट्‌ठा हो गए, जिन्हें देखकर आरोपी अपने वाहनों में बैठकर फरार हो गए थे। आरोप है कि पहले भी जब हम बहनें कहीं आती-जाती हैं तब भी आरोपी गलत हरकत करते हैं। उक्त घटना के बारे में मां काे बताया था। इसके बाद पुलिस को शिकायत देकर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी युवकों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें