शादी के 5 दिन बाद गहने-नकदी लेकर दुल्हन फरार:बिचौलिए के साथ कार में गई, पति ने पड़ोस में लगा CCTV कैमरा चेक किया तब चला पता

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के हिसार के बांडाहेड़ी गांव में शादी के पांच दिन बाद एक नई नवेली दुल्हन 3 तोले सोना व 42 हजार की नकदी लेकर फरार हो गई। विवाहिता किरण उसी बिचौलिए रामनिवास के साथ फरार हुई है, जिसने सुनील के साथ उसकी शादी करवाई थी। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में सुनील की शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गायब महिला किरण
गायब महिला किरण

बिचौलिए ने रिश्ता करवाने पर ली थी सोने की अंगूठी

33 वर्षीय सुनील ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। उसकी शादी 27 नवंबर को यूपी के जनपद के गांव मझरलिया निवासी किरण कुमारी के साथ हुई थी। किरण के साथ उसकी शादी नौहर के रामनिवास ने गोडा कोर्ट में करवाई थी और फिर अन्य रस्में मंदिर में पूरी हुई थी। बिचौलिए रामनिवास ने रिश्ता करवाने के नाम पर उससे सोने की अंगूठी भी गिफ्ट में ली थी।

सीसीटीवी से लगा पता कि बिचौलिए के साथ कार में फरार हुई

सुनील ने कहा कि वीरवार को जब सुबह 5 बजे वह उठा तो उसकी पत्नी किरण गायब मिली और घर से 3 तोले सोना व 42 हजार की नकदी भी गायब थी। जब उसने पड़ोस के एक घर में लगे सीसीटीवी को चेक किया तो मालूम पड़ा कि उसकी पत्नी रात को 3 बजे रामनिवास के साथ कार में गई है। उन्होंने इसकी शिकायत सदर थाना पुलिस को दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...