पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रंगदारी के आरोपी गिरफ्तार:4 पहलवानों ने पशुपालक को ड्रग केस में फंसाने का भय दिखा वसूले 20 हजार, चारों गिरफ्तार

हिसार4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।
  • एक आराेपी नेशनल लेवल तक खेल चुका

सिविल लाइन थाना पुलिस ने भादरा वासी सुनील से ड्रग्स के केस में फंसाने का भय दिखाकर 20 हजार रुपये रंगदारी वसूलने व धमकी देने के मामले में चार कुश्ती खिलाड़ियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में मंगाली मोहब्बतपुर वासी प्रमोद, कालीरावण वासी मनोज, पानीपत के इसराना वासी प्रवेश और किरोड़ी वासी सुमेश शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार आरोपी प्रवेश नेशनल लेवल तक खेल चुका है, बाकी राज्य स्तरीय खिलाड़ी हैं। जांच अधिकारी एएसआई दिनेश कुमार ने बताया कि चारों आरोपी खिलाड़ियों से 20 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। इन्होंने पूछताछ में बताया कि जवाहर नगर की गली नंबर 9-10 के पास किराये के मकान में रहते हैं। खिलाड़ी हैं इसलिए डाइट काफी महंगी है। यह खर्च निकालने के लिए पशुपालक को अपने साथ मकान पर लेकर आए थे। वहां उसे झूठे केस में फंसाने की कहकर 20 हजार रुपये वसूल लिए थे। फिलहाल सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के भादरा वासी सुनील कुमार ने बताया कि 15 अक्टूबर काे ऊंट का ब्लड सैंपल जांच करवाने के लिए लुवास में आया था। एचएयू के गेट नंबर 4 के बाहर पार्क है, जहां अनजान व्यक्ति से मुलाकात हुई थी। कुछ देर तक उससे बात करके भरोसा कर लिया था। वह मुझे अपने रूम पर लेकर गया। करीब पांच मिनट बाद वहां पर तीन और लोग आए थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि तू कौन है और यहां क्या कर रहा है। वे बोले कि क्या ड्रग्स की सप्लाई करता है। तुझे ड्रग्स केस में फंसाएंगे।

उनमें से एक बंदे ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बोला कि मुझ पर धारा 302 लगी हुई है। दो और लग जाएंगे तो मुझे फर्क नहीं पड़ेगा मगर तू अपनी जान से हाथ धो बैठेगा। उनमें से एक लड़के ने मुझे साइड में ले जाकर कहा कि तुझे मैं यहां से निकलवा सकता हूं। पर तुझे रूपये देने पड़ेंगे। मैंने कहा कि मेरे पास रुपये नहीं है। थोड़े बहुत हैं वे दे सकता हूं। वे बोले कि हम भीख नहीं मांग रहे हैं। अपने परिजनों को फोन करके ऑनलाइन मंगवा ले। जब रुपये देगा तभी जाने देंगे। वरना झूठे केस में फंस जाएगा।

उनकी बातों से घबराकर अपने दोस्तों को फोन करके रुपये मंगवाए थे। अपने एक दोस्त से 5 हजार, दूसरे दोस्त से 3 हजार, दोस्त के भाई से 5 हजार, 2 अन्य से 4 हजार व 2 हजार रुपये ऑनलाइन खाते में मंगवाए थे। कुछ रुपये मेरे पास थे। इसके चलते आरोपियों ने मुझे से 20 हजार रुपये वसूल लिए। शिकायत के बाद कोर्ट चौकी में एएसआई दिनेश कुमार की टीम ने चारों आरोपियों को धरदबोचा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें